आफताब आलम

खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

डी डी यू नगर‚ चन्दौली। ब्यासपुर गांव स्थित मिथिलेश पासवान पुत्र स्वर्गीय गोकुल पासवान निवासी बगही ब्यासनगर जनपद चन्दौली के यहां l कंस्ट्रक्शन का कार्य चल रहा था। जिसमें निर्माण करा रहे मिथलेश व कुछ अन्य लोगों द्वारा आरोप लगाया गया था कि 36 घंटे बीत जाने के बाद भी हमारे बीम पिलर का मसाला सेट नहीं हुआ है।

कैप्टन बिल्डिंग मैटेरियल द्वारा खरीदी गई सीमेंट को घटिया सीमेंट बताया गया था। तभी मौके पर पहुंचे दुकानदार रिटायर आर्मी कैप्टन मोहन मदेसिया एवं कम्पनी के इंजीनियर मोहम्मद सईद समेत फिल्ड अफसर ने सिंपलिंग की जिसे एक डाई में ढलाई किया गया और दो अलग अलग ब्रांड का गोला बनाया एमपी बिरला सम्राट सीमेंट के इंजिनियर ने बताया की लेबर वर्क में कुछ त्रुटि हुई है जो मसाले में पानी का मिश्रण ज्यादा होने से अबतक नमी बनी हुई है कल तक इसका रिजल्ट आपलोगों के सामने आ जाएगा।

आगे उन्होंने बताया की तीन से चार दिन में 35 से 40 % तक कंक्रीट की ताकत आती है। जिसके बाद पहुंचे लोगों ने आज दिनांक 27/11/2022 को कल बनाए गए गोले को चेक किया गया तो वह सीमेंट सही पाई गई। यह खबर कल प्रकाशित हुई खबर का खंडन करती है कि कैप्टन बिल्डिंग मटेरियल द्वारा खरीदी गई सीमेंट नकली है। जांच उपरांत एमपी बिरला सम्राट एडवांस सीमेंट सही पाई गई है।

आज रिजल्ट आने के बाद सभी लोगों ने खुशी जाहिर करते हुए कैप्टन साहब को धन्यवाद दिया। लोगों ने कहा कि कैप्टन साहब बहुत सज्जन व्यक्ति है हमलोग इसी गांव में रहते हैं आज तक कभी इस तरह की खबरें नहीं सुने।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
jpeg-optimizer_bhargavi
WhatsApp-Image-2024-06-22-at-14.49.57
previous arrow
next arrow