अब हर महीने की निर्धारित तिथि पर कस्बा बाजार स्थित अपना दल कार्यालय पर जन समस्याओं को सुनकर निराकरण कराने की होगी पहल।

खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

नौगढ‚चंदौली।
एक निजी प्रतिष्ठान पर मौजूद सांसद पकौड़ी लाल कोल ने बताया कि विधानसभा चकिया भी रावर्टसगंज संसदीय क्षेत्र में समाहित है।जहां की समस्याओं को निदान कराने का हर संभव प्रयास जारी रहता है।
ईधर कुछ माह से राजनीतिक व ब्यक्तिगत ब्यस्तता से विधानसभा चकिया के क्षेत्र में नाकाफी आवागमन हो पाया।फिर भी प्राप्त जनसमस्याओं का निराकरण कराने में प्राथमिकता जारी रही।

प्रत्येक विधानसभा में क्षेत्रीय प्रतिनिधि नियुक्त

विधानसभा चकिया के तहसील नौगढ क्षेत्र में रमेश कुमार उर्फ पप्पू केशरी को नियमित अपना दल कार्यालय मे बैठकर जनता की समस्याओं को सुनकर हमें अवगत कराते रहने के लिए निर्देशित किया गया है।
अब प्रत्येक माह में निर्धारित तिथि पर स्वयं मौजूद रहकर जनता की समस्याओं से रूबरू होकर निराकरण कराने के लिए पूरा प्रयास करूंगा।
उ.प्र.की रावर्टसगंज संसदीय क्षेत्र की सीमा झारखंड छत्तीसगढ़ मध्यप्रदेश व बिहार प्रदेश की सीमा तक होने से क्षेत्र का फैलाव बहुत काफी है।

अन्य विधानसभाओं के सापेक्ष विधान सभा चकिया मे भी दिया जाएगा समय– सांसद

सांसद ने बताया कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की पहल पर जन हितकारी योजनाओं का समुचित लाभ समाज के अंतिम ब्यक्ति तक पहुंचाने का पुरजोर कोशिश जारी है।
इस वर्ष अवर्षण के चलते खेती किसानी पर पड़े प्रतिकूल प्रभाव के लिए सिंचाई सुविधा बढाने की पहल की जा रही है।
इस अवसर पर ब्यापार मंडल अध्यक्ष सूरज केशरी शशिकांत मनीष जायसवाल रामस्वरूप बाबू केशरी मुकेश राजकुमार आशीष कुमार ईत्यादि लोग मौजूद रहे।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
jpeg-optimizer_bhargavi
WhatsApp-Image-2024-06-22-at-14.49.57
previous arrow
next arrow