khabari-breaking-banner

खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

नौगढ‚चंदौली। जिलाधिकारी ईशा दूहन से आवासीय पट्टा दिए जाने के नाम पर की जा रही अवैध वसूली की शिकायत पूर्व भाजपा मण्डल अध्यक्ष रामजी केशरी ने कर के ग्राम पंचायत में वाहन स्टैंड खेल का मैदान ईत्यादि ब्याप्त समस्याओं को दूर कराने के साथ ही अति गरीब पात्रों को ग्राम पंचायत के आधिपत्य वाली भूमि पट्टा के रूप में आवंटित कराए जाने की स्वीकृति प्रदान किए जाने की मांग किया है।

ग्राम समाज की भूमि का पट्टा करने की चर्चा जोरों पर

इस बारे में बताया जाता है कि ग्राम पंचायत बाघीं(कस्बा बाजार) मे ग्राम पंचायत की ओर से ग्राम समाज की भूमि का पट्टा करने की चर्चा जोरों पर है।
जिसमें अपात्रों को चिन्हित कर उन्हें लाभ दिए जाने की संभावना ब्यक्त करते हुए पूर्व भाजपा मण्डल अध्यक्ष ने धन वसूली किए जाने की आशंका भी ब्यक्त किया है।

जिलाधिकारी को दिए गए प्रार्थना पत्र में आरोप लगाया गया है कि ग्राम पंचायत बाघीं मे घरौनी मे नाम दर्ज करने व आवासीय पट्टा दिए जाने के नाम पर अपात्रों से धन वसूली की जा रही है।
पूर्व भाजपा मण्डल अध्यक्ष ने बताया कि ब्लाक मुख्यालय स्थित कस्बा बाजार मे वाहन स्टैंड नहीं होने से सड़कों के किनारे बेतरतीब गाड़ियां खड़ी होने से मार्ग अवरुद्ध हो जाता है।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
jpeg-optimizer_bhargavi
WhatsApp-Image-2024-06-22-at-14.49.57
previous arrow
next arrow

वहीं सवारियों को भी बैठकर वाहनों का इंतजार करने में काफी असुविधा होती है।
ग्राम पंचायत में कोई भी स्थायी खेल परिसर नहीं होने से खेलकूद मे अभिरुचि रखने वाले युवाओं को घोर परेशानी होती है।
ग्राम पंचायत के आधिपत्य वाली भूमि में जनोपयोगी कार्यों व गरीब भूमिहीनो मे छत विहीन पात्रों को आवासीय पट्टा किए जाने की संस्तुति प्रदान करने का अनुरोध किया गया है।