खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क 

रायबरेली। अगर अधिकारी किसी काम के लिए आने वाली महिलाओं को वहाँ के अधिकारी या बाबू अपने आगोस में ले ले तो इसे आप क्या कहेंगे। और मामला अगर शादी करने के भरोषे का हो और उसके साथ रात रंगीन भी की गई हो तो क्या कहेंगे। जी हाँ कुछ ऐसा ही मामला रायबरेली में देखने को मिला जहाँ पर जिला पंचायत कार्यालय में तैनात बाबू ने शादी का झांसा देकर एक महिला का न केवल यौन शोषण ही किया बल्कि विरोध करने पर जानमाल की धमकी भी दे डाली।

माँ बेटी पहुॅची S P आफिस लगाई न्याय की गुहार

बुधवार को पीड़िता अपनी मां के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची और न्याय की गुहार लगाई। SP के निर्देश पर पुलिस ने जिला पंचायत में तैनात बाबू के खिलाफ महिला के साथ दुष्कर्म करने का केस दर्ज कर लिया।

आठ साल से रही‚नजदीकियां झांसा देकर जमकर किया यौन शोषण

गुरूबख्स थाना क्षेत्र की रहने वाली 34 वर्षीय महिला का आरोप है कि देवानंदापुर निवासी अनिल कुमार जिला पंचायत कार्यालय में क्लर्क के पद पर तैनात है। अनिल से उनकी आठ साल से नजदीकियां थी। वह उन्हें शहर के हनुमंतपुरम मोहल्ले में किराए के मकान में लेकर रहते थे। शादी का झांसा देकर उसका जमकर यौन शोषण किया। अब शादी करने से मुकर गया हैं।

पीड़िता ने बताया कि आरोपी सतांंव में लगने वाले गौरा पार्वती पशु मेला के प्रभारी थे, जहां पर उनकी दोस्ती हुई। दोस्ती कुछ इस कदर नजदीकिया में बदल गई कि वह उनके साथ रात भी गुजारने लगी। सदर कोतवाल राघवन कुमार सिंह ने बताया कि पीडि़ता की तहरीर पर जिला पंचायत कार्यालय में तैनात क्लर्क के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

मामला दबाने में जुटे रहे एसएसआई
पीड़िता के मुताबिक 28 नवंबर को उन्होंने सदर कोतवाली में जिला पंचायत में तैनात क्लर्क के खिलाफ दुष्कर्म करने की तहरीर दी थी। कोतवाली में तैनात एसएसआई संतोष कुमार सिंह यह कहते हुए मामले को दबाने की कोशिश करते रहे कि यह मामला गुरुबख्शगंज थाना क्षेत्र का है।

गुरुबख्शगंज थाने जाकर एफआईआर दर्ज कराओ। यही नहीं यह मामला सीओ सदर वंदना सिंह के पास भी पहुंचा, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। नतीजतन पीड़िता अपनी मां के साथ पुलिस कार्यालय पहुंचकर एसपी के सामने जब दुखड़ा रोया तो उन्होंने एफआईआर दर्ज करके कार्रवाई करने के निर्देश दिए।