खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

फतेहपुर। जिले मेें लगातार बढ रही RAPE की घटनाओं पर लगाम नही लग पा रहा है। हथगाम थाना क्षेत्र में 16 वर्षीय किशोरी के साथ युवक ने जोर-जबरदस्ती से शारीरिक संबंद्ध बनाए, जिससे किशोरी दो माह की PREGANT हो गई।  थाने में 27 नवंबर को एक किशोरी के RAPE से PREGANT होने का मुकदमा दर्ज किया गया ।

अभी इसके पूर्व भी एक किशोरी अवैध RAPE के मामले मे 28 नवंबर को एक बच्चे को भी जन्म दिया। इस घटना के बाद हथगाम थाना क्षेत्र की किशोरी के RAPE से गर्भवती होने का लगातार दूसरा मामला सामने आया है।

प्राप्त समाचार के अनुसार फतेहपुर जिले में RAPE के बाद एक किशोरी दो माह की गर्भवती हो गई। मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की रिश्ते में भाभी मामले में फरार है। बताया जा रहा है कि आरोपी के रिश्ते में भाभी का ही अहम रोल रहा है। पुलिस ने किशोरी का मेडिकल परीक्षण कराया है। परीक्षण कराने के बाद पुलिस ने पाश्को एक्त सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मामला हथगाम थाना क्षेत्र का है। जहा एक गांव की रहने वाली महिला ने एफआईआर में बताया कि उसकी 16 वर्षीय पुत्री 14 सितंबर की दोपहर खेत पर काम से गई थी। जहां गांव की चमेली बहला फुसलाकर पुत्री को अपने खेत ले गई। खेत में फूलमती का रिश्ते में देवर शिवबाबू पहले से मौजूद था।

बेटी के साथ शिवबाबू ने दुष्कर्म किया। किसी को घटना की जानकारी देने पर जान से मारने की धमकी दी। दहशत में बेटी ने घर लौटकर कोई बात नहीं बताई थी। अब पुत्री दुष्कर्म से दो माह की गर्भवती हो गई। पूछताछ में बेटी ने घटना की आपबीती बताई। मां की तहरीर पर पुलिस ने किशोरी का मेडिकल परीक्षण कराया।

गर्भवती होने की पुष्टि होते ही पुलिस ने मामला किया दर्ज‚

गर्भवती होने की पुष्टि होने पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया। आरोपी शिवबाबू को गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष रणजीत बहादुर सिंह ने बताया कि दुष्कर्म, धमकी और पाक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को जेल भेजा गया है। महिला आरोपी की तलाश की जा रही है।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
jpeg-optimizer_bhargavi
WhatsApp-Image-2024-06-22-at-14.49.57
previous arrow
next arrow