खबरी पोस्ट नेशनल नेटवर्क
पीडीडीयू नगर ‚चन्दौली।
आम आदमी पार्टी की जिला कार्यकारिणी की हुई बैठक,मनोहर यादव बने नगर अध्यक्ष आम आदमी पार्टी जिला कार्यकारिणी चंदौली के मुगलसराय के सुभाष पार्क में रविवार की दोपहर 1:00 एक बैठक की गई। उसके बाद नगर में एक मार्च निकाला गया ।

बैठक में मनोहर यादव को पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर का नगर अध्यक्ष बनाया गया साथ ही ओम प्रकाश भारती को जिला कोषाध्यक्ष नियुक्त किया गया व संतोष कुमार को जिला उपाध्यक्ष बनाया गया। कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित करते हुए वरिष्ठ अधिवक्ता जिलाध्यक्ष संतोष कुमार पाठक ने कहा कि मुख्यमंत्री के आदेश के बावजूद मुगलसराय में हर गली में कूड़े का अंबार लगा है, नालिया बजबजा रही हैं,नगर के हर सड़क में गड्ढे हैं।

सुभाष पार्क एकमात्र ऐसा पार्क था, जहां हमारे बड़े बुजुर्ग स्वच्छ हवा लेने आते थे, जहां हमारे बच्चे सुबह शाम खेलने आते थे। नगर पालिका के चेयरमैन पूरा नगर कूडा कर रखा है, सुभाष पार्क को कबाड़खाना बना रखा है। सुभाष पार्क में अनावश्यक रूप से पानी की टंकी बना दी गई जो कि कहीं और भी बन सकती थी। इस पार्क में 5 वर्षों से काम लगा है जो अभी तक पूरा नहीं हुआ क्योंकि ठेकेदार,चेयरमैन,ई• ओ• ,विधायक कमीशन खोरी में व्यस्त हैं।

आम आदमी पार्टी को सफाई करना अच्छी तरह से आती है

आम आदमी पार्टी को सफाई करना अच्छी तरह से आती है। आम आदमी पार्टी नगर पालिका से कमीशन खोरी को साफ करेगी,भ्रष्टाचार को साफ करेगी,नगर की गंदगी, कूड़ा भी साफ करेगी। संतोष पाठक एडवोकेट ने कहा कि नगर की जनता एक पार्क के लिए तरस रही है परंतु नगर के चेयरमैन ने सुभाष पार्क को कूड़ा घर बना रखा है।

नवनियुक्त अध्यक्ष मनोहर यादव ने कहा अध्यक्ष जी ने जो जिम्मेदारी दी है और मुझपर जो विश्वास किया है, उस पर खरा उतरने का पूरा प्रयास करूंगा। इस अवसर पर जिला महासचिव प्रवीण चौबे ने कहा आम आदमी पार्टी चेयरमैन बनाएगी, हर वार्ड से सभासदों को खड़ा करेगी और नगर पालिका चुनाव मजबूती से लड़ेगी।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
jpeg-optimizer_bhargavi
WhatsApp-Image-2024-06-22-at-14.49.57
previous arrow
next arrow

बैठक बनी लोगों के लिए कौतूहल का विषय

ओमप्रकाश भारती ने कहा आम आदमी पार्टी गरीबों की दलितों की, आम आदमी की पार्टी है। इसके लिए आम आदमी के चंदे से आगे बढ़ती है। यह बैठक लोगों के लिए कौतूहल का विषय बनी रही। इसके बाद तिरंगा शाखा लगाई गई। तिरंगा प्रमुख डाक्टर विजय पटेल ने तिरंगा सेवियों को शपथ दिलाई। डाक्टर दयाराम ने सुभाष चन्द्रबोष की जीवनी पर प्रकाश डाला।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष संतोष कुमार पाठक एडवोकेट, जिला महासचिव प्रवीण चौबे,जिला कोषाध्यक्ष ओम प्रकाश भारती, ओम प्रकाश यादव, डॉक्टर विजय पटेल,रमन तिवारी,मैनुद्दीन अंसारी,अंकुर पांडेय,मोहित वर्मा,सोनू गुप्ता,विजय कुमार,लाल बिहारी चौबे,ज्ञान पांडेय,संतोष कुमार,डॉ० दयाराम,प्रिंस यादव, जय सिंह यादव,अमन जयसवाल, विवेक शर्मा,आकाश इसरानी अमन जयसवाल आदि उपस्थित रहे।