कानपुर के भीतरगांव में हुए हादसे में ट्रैक्टर-ट्रॉली सवार 26 लोगों की जान जाने के बाद भी आजमगढ़ के जिला प्रशासन ने सबक नहीं लिया। नतीजा रविवार को एक बड़ी दुर्घटना हो ही गई। गोविंद दशमी का स्नान कर घर जा रहे श्रद्धालुओं से भरा पिकअप अतरौलिया थाना क्षेत्र के कबीरुद्दीनपुर बाजार के समीप नेशनल हाईवे 233 पर हुई टक्कर में 6 श्रद्धालु सहित कुल नौ लोग घायल हो गए। जिनमें से चार की हालत नाजुक बताई जाती है।

खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

आजमगढ़ । जिसकी आशंका थी वही हुआ। जिला प्रशासन अगर समय से चेत जाता तो घटना पर निश्चित अंकुश लग जाता। बता दे कि रविवार को अतरौलिया थाना क्षेत्र के कबीरुद्दीनपुर के समीप गोविंद साहब का स्नान कर लौट रहे श्रद्घालुओं से भरा पिकअप व दो कारो की आपस में जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें कुल नौ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें नजदीकी के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चार लोगों की हालत गंभीर देख उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।


बता दे कि इसके पूर्व कानपुर के भीतरगांव में हुए हादसे में ट्रैक्टर-ट्रॉली सवार 26 लोगों की जान जाने के बाद भी आजमगढ़ के जिला प्रशासन ने सबक नहीं लिया। नतीजा रविवार को एक बड़ी दुर्घटना हो ही गई। घर जा रहे श्रद्धालुओं से भरा पिकअप अतरौलिया थाना क्षेत्र के कबीरुद्दीनपुर बाजार के समीप नेशनल हाईवे 233 पर ब्रेजा तथा एक कार की आपसी भीडन्त में आधा दर्जन सहित कुल नौ लोग घायल हो गए। जिनमें से चार की हालत गंभीर बनी हुई है। पिकअप पर करीब आधा दर्जन लोग सवार थे जो मऊ जनपद के कोपागंज के निवासी हैं।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
jpeg-optimizer_bhargavi
WhatsApp-Image-2024-06-22-at-14.49.57
previous arrow
next arrow