आफताब आलम

पीडीडीयू नगर‚ चन्दौली।

नगर पालिका परिषद पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर के चेयरमैन व ई ओ के खिलाफ लोगों ने नारेबाजी करते हुए घटिया निर्माण का लगाया आरोप

अधिवक्ता खालीद वकार आबिद ने कहा की मुस्लिम बस्ती होने के कारण हमलोगों के साथ हो रहा है भेद भाव। आज अन्य वार्डो में देखिए सड़क गली सही होने पर भी दोबारा निर्माण कराया जा रहा है लेकिन हमलोगों की सड़क एक दशक से ज्यादा खराब पड़ी रही हमने कई जनप्रतिनिधि और संबंधित अधिकारीयों से इसकी बार बार शिकयत की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

सांसद विधायक समेत अधिकारियों के खिलाफ़ जमकर की नाराजगी जाहिर

वहीं छात्र संघ के पूर्व महामंत्री व दिव्यांग राकेश रौशन सिंह बागी ने जिले भर के सांसद विधायक समेत अधिकारियों के खिलाफ़ जमकर नाराजगी जाहिर किया, उन्होंने कहा कि जनपद में चारों तरफ भ्रष्टाचार ही भ्रष्टाचार व्याप्त है। उत्तर प्रदेश सरकार से आए 550 करोड़ रुपए की धनराशि नेताओं और ठेकेदार की भेट चढ़ गई। इनलोगों का खूब विकाश हो रहा है। यहां के ईओ कृष्ण चन्द्र ने तो हद ही पार कर दिया है इनकी काली कमाई की चर्चा जोरों पर है जो कई जगह जमीन अपने और रिश्तेदारों के नाम से खरीदे हैं और यहां ये अपना पोल्ट्री फार्म भी चला रहे हैं।

यहां के चेयरमैन की साठ गांठ से इनलोगों का खूब विकाश हुआ है। ठेकेदार और अधिकारियों की मिली भगत से हो रहे हैं घटिया निर्माण का लगाया आरोप।

आज जहां एक तरफ सूबे की योगी सरकार गढ्ढा मुक्त आंदोलन चला रही है तो वहीं जनपद चंदौली के नगर की सड़के गड्ढा युक्त बनी हुई है।
यहां आज बन रही सड़क से स्थानीय लोगों में खुशी की लहर दौड़ी ही थी। मगर आज जब स्थानीय लोगों ने नज़दीक जाकर देखा तो गिट्टिया उखड़ रही है। निर्माण देखकर लोगों ने नगर पालिका प्रशासन और चेयरमैन के खिलाफ वार्ड नंबर 13 कसाब मुहाल सौहजौर मार्ग जाम कर दिया।

घटिया निर्माण देख लोगों में छाई मायूसी

एक दशक के बाद हो रहा था सड़क निर्माण जिससे लोगों में था खुशी का माहौल लेकिन घटिया निर्माण देख लोगों में छाई मायूसी। स्थानिय लोगों का आरोप है कि घटिया निर्माण रातों-रात चोरी चुपके इनलोगों ने कराया है। वहीं निर्माण कराए जा रहे फर्म रमेश सिंह के द्वारा जब खबरी के रिपोर्टर आलम पत्रकार ने सम्पर्क किया तो उन्होंने बताया की निर्माण कार्य अभी अधूरा है कार्य करवा रहे ठेकेदार के पुत्र बृजेश सिंह उर्फ मोनू द्वारा बताया गया की काली मुहाल कसाब मुहाल मार्ग पर 280 मीटर का टेंडर हुआ है जिसमें नौ लाख रुपए की धनराशि स्वीकृत की गई है।

उन्होंने कहा कि अभी कार्य अधूरा है कार्य पूरी तरह से नहीं हुआ है। आधे अधूरे कार्य पर किसी पर आरोप-प्रत्यारोप करना गलत होगा जब हमारा निर्माण कार्य पूरा हो जाए तब कोई आरोप लगाए तो उसे सही माना जाएगा। अगर हमारे मानक पर यकीन नहीं है तो चकिया रोड स्थित हमारा मैटेरियल पड़ा है जाकर आप लोग जांच कर सकते हैं।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
jpeg-optimizer_bhargavi
WhatsApp-Image-2024-06-22-at-14.49.57
previous arrow
next arrow

घटिया निर्माण कराना होता तो हम रेडीमेड मसाला प्लांट से मंगाकर कार्य करवाते लेकिन हम अपने मजदूरों से खुद का मिक्सिंग करा रहे हैं-रमेश सिंह

उन्होंने कहा कि अगर हमे घटिया निर्माण कराना होता तो हम रेडीमेड मसाला प्लांट से मंगाकर कार्य करवाते लेकिन हम अपने मजदूरों से खुद का मिक्सिंग करा रहे हैं। अब देखने वाली बात होगी आगे निर्माण कार्य क्या साबित होता है। विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों में अधिवक्ता खालीद वकार आबिद, सुहैल खान,मुन्ना लहरी,आफताब पप्पू,बबलू राईन,राकेश सिंह रौशन(बागी) फिरोज खान, स्थानीय सभासद ईशा खान (मोनी) कद्दे खान, नौशाद खान आदि संख्या में लोग मौजूद रहें।