श्रध्दा जैसी घटना दिल्ली के बाद फिर से भागलपुर में जहा सरेआम महिला के साथ बर्बरता, जीवित अवस्था में ही काटे कई अंग भागलपुर के पीरपैंती में एक महिला की बर्बरता से हत्या कर दी गई। आरोपितों ने महिला के सिर पर पहले वार किया। फिर धारदार हथियार से उसके कान नाक स्तन और हाथ तक काट डाले

खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

भागलपुर ‚ बिहार। दिल्ली के बहचर्चित श्रध्दा मर्डर केस जिसमें आफताब ने अपनी प्रेमिका श्रध्दा के 35 टुकडे कर शव को फ्रीज में रखकर धीरे – घीरे उसे ठिकाने लगाया था। ठीक उसी तरह की घटना दिल्ली में ही श्रध्दा के जैसे ही एक और कत्ल को अंजाम दिया गया था जिसमें महिला ने बेटे संग मिलकर पति के 10 टुकडे कर शव को फ्रीज में रख दिया था जिसे धीरे –धीरे इन टुकडो को पूर्वी दिल्ली के इलाके में ठिकाने लगाया गया था।

दिल दहला देने वाली घटना जिसमें जीवित अवस्था में महिला के काट डाले गये अंग

ठीक ऐसी ही दिल दहला देने वाली घटना भागलपुर के पीरपैंती थानाक्षेत्र के छोटी दिलौरी के पास सड़क किनारे नीलम देवी (40 वर्ष) की धारदार हथियार से काट-काटकर हत्या कर दी गई। जिसमें शकील ने महिला के सिर पर पीछे से हमला किया। फिर उसे सड़क के नीचे खेत में गिरा दिया। वहां पहले से हथियार के साथ मौजूद शखील के भाई मोहम्मद शेख जुद्दीन के साथ मिलकर महिला के हाथ, कान और स्तन काट डाले। पैर भी काटने का प्रयास किया गया, लेकिन तब तक किसी के आने की आहट सुन दोनों अपराधी भाग निकले।

मरने से पूर्व माँ ने ही बेटे कुंदन को बताई पूरी वारदात

मृतका के पुत्र कुंदन ने बताया कि वह अपनी मां को साइकिल पर लेकर पीरपैंती बाजार गया था। दिलौरी स्थित घर लौटने के क्रम में सिंघिया पुल से कुछ दूर आगे मां को उतारकर वह बासा में रुक गया। मां पैदल ही घर जाने लगी। उसी समय हत्यारों ने वारदात को अंजाम दिया। उधर से गुजर रहे एक राहगीर ने चीखना-कराहना सुनकर पिता अशोक यादव को फोन कर घटना की सूचना दी। घटनास्थल पर खून से लथपथ मां ने बेटे को बताया कि पीरपैंती बाजार के शकील ने एक व्यक्ति के साथ मिलकर धारदार हथियार से मेरे अंग काट दिए हैं। किसी को आता देख दोनों वहां से भाग गए।

पुलिस ने बरामद किए धारदार हथियार

कहलगांव के DSP ने घटनास्थल और मृतका के घर जाकर जांच-पड़ताल की । जांच में टूटी हुई चुड़ियां व खून से सनी हुई मिट्टी, चप्पल आदि साक्ष्य एकत्रित किए गये। पुलिस ने हत्यारोपितों के पास से कई धारदार हथियार भी बरामद किए हैं। शकील और उसके भाई शेकजुद्दीन का घर सिंघिया नाला से सटी दानापुर पहाड़ी पर सुनसान जगह पर है।

मृतका की दुकान पर आता था आरोपित‚ मना किया था आने को जिसपर वह नाराज था और दे डाला भयानक घटना को अंजाम

मृतका के पति अशोक यादव ने बताया कि वह किराने की दुकान चलाते हैं। उनकी पत्नी नीलम भी दुकान में बैठती थी। बिना काम के मोहम्मद शकील उसकी दुकान पर आता था। अक्सर बिना काम के आता था तो पत्नी ने मना कर दिया कि तुम्हारा चरित्र खराब है इसलिए दुकान पर मत आना। मना करने पर शकील ने दुकान पर आना बंद कर दिया था, लेकिन खुन्नस पाल बैठा था। जिस जगह पर घटना हुई, उससे कुछ ही दूरी पर शकील मियां खेती करता था। वहीं पर मृतका का भी खेत है।

मृतका के पति के बयान पर FIR दर्ज ‚ एक गिरफ्तार

एसडीओ मधुकांत ने बताया कि मृतका के पति अशोक यादव के बयान पर पीरपैंती बाजार पश्चिम टोला निवासी मो. शकील और मो. जुद्दीन के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने मो. जुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया है। घटनास्थल और दिलौरी गांव में पुलिस कर्मी तैनात कर दिए गए हैं।
कहलगांव डीएसपी शिवानंद सिंह ने बताया कि पुलिस ने एक नामजद आरोपित मो. जुद्दीन को गिरफ्तार किया गया है। घटनास्थल से कुछ साक्ष्य एकत्रित किए गए हैं। एफएसएल की टीम जांच में मदद कर रही है। घटनास्थल के आसपास और मृतक के घर पर पुलिस बलों की तैनाती कर दी गई है। अन्य आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

प्रशासन दोषी को गिरफ्तार कर कठोर कार्रवाई करे–शाहनवाज हुसैन

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने पीरपैंती के छोटी दिलौरी में नीलम देवी की जघन्य हत्या पर गहरा दुख जताया है और प्रशासन से मांग की है कि दोषी को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर कठोर कार्रवाई करे। उन्होंने कहा कि अपराधी मानसिकता वाले लोगों में प्रशासन का भय खत्म हो गया है। जिस तरह से वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है, उससे साफ जाहिर है कि बिहार में कानून व्यवस्था पूरी तरह बिगड़ गई है। भागलपुर के साथ पूरे बिहार में आपराधिक मामलों में जबरदस्त इजाफा हो गया है, ये गहरी चिंता की बात है। उन्होंने कहा कि मृतक महिला के परिजनों को न्याय मिलना चाहिए। प्रशासन पीरपैंती के दिलौरी की घटना पर तेज रफ्तार से काम करे और पीड़ित परिवार को न्याय दिलाए।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
jpeg-optimizer_bhargavi
WhatsApp-Image-2024-06-22-at-14.49.57
previous arrow
next arrow