खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

लखनऊ। बाइक सवार बैंक मित्र से कार सवार बदमाशों ने बंदूक दिखाकर एक लाख 80 हजार रुपये लूट लिए। इस दौरान बदमाशों ने बैंक मित्र की हॉकी से धुनाई कर दिया। मामला बलरामपुर जिले के गौरा मार्ग पर विलोहा मन्दिर के पास का है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

बाइक सवार को कार ने मारी टक्कर ‚

गोदहना मसमूले गांव निवासी धर्मेंन्द्र कुमार त्रिपाठी इंडियन बैंक के बैंक मित्र हैं। वह गोदहना स्थित सेंटर के लिए बुधवार की सुबह छह बजे बाइक से एक लाख 80 हजार रुपये लेकर निकले ही थे कि गौरा मार्ग पर रास्ते में विलोहा मन्दिर के पास तुलसीपुर की ओर से आ रही उसकी बाइक को एक सफेद रंग की कार ने टक्कर मार दिया। जिससे वाइक सवार लुडक गया। जब तक वह कुछ समझ पाता तब तक कार से उतरे बदमाशों ने उसके सिर पर हॉकी से वार कर दिया। इससे उनके सिर व कंधे में चोट लग गई। बदमाशों ने बंदूक की नोक पर उसके पास से रुपयों से भरा बैग लूट लिया।

चीख पुकार सुनकर एकत्रित हुए लोग‚पहुचाया अस्पताल

घायल की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग एकत्र हुए। उसे अस्पताल पहुंचाया गया। बैंक मित्र के छोटे भाई जितेंद्र मणि त्रिपाठी ने बताया कि उनके भाई के कंधे और सिर में चोट आई है। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें घर भेज दिया गया है। एएसपी नम्रता श्रीवास्तव ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।लुटेरो की तलाश के लिए टीमें लगाई गईं हैं।

खंगाले जा रहे सीसीटीवी फुटेज
सीओ ज्योति ने बताया सफेद कार होने की जानकारी मिली है। पुलिस की दो टीमें बनाकर जांच की जा रही हैं। प्रथम चरण में सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। पीड़ित के बाइक की फिंगरप्रिंट की भी जांच की जा रही है।जल्द ही मामले का पर्दाफास कर दिया जायेगा।