खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

चकिया ‚चंदौली। एक कहावत है कि ʺहोनहार वीरवान के होत चिकने पात‘ जिसको चरितार्थ किया है क्षेत्र के उसरी ग्राम निवासी प्रांजय पांडेय पुत्र लोलारक पांडेय ने । जिनको महामना मालवीय की बगिया काशी हिंदू विश्वविद्यालय में दिक्षान्त समारोह के दौरान कुलपति प्रो०सुधीर पाठक जैन के द्वारा दिक्षान्त समारोह के मुख् अतिथि भारतीय मूल के अमेरिकी बिजनेस प्रोफेशनल पालो आल्टो के CEO निकेश अरोड़ा की उपस्थिति में समाज कार्य विभाग संकाय में सर्वोच्च अंक प्राप्त होने पर स्वर्ण पदक प्राप्त हुआ जिससे जनपद वासी गौरवान्वित हो रहे हैं ।

बेटी को भी मेडल मिलने पर क्षेत्र कर रहा गौरवान्वित महसूस

BHU में GOLD MEDALप्राप्त करने वाले प्रांजय पांडेय जनपद के होनहार छात्र रहे हैं। इन्होंने हाई स्कूल में भी चकिया में आदित्य नारायण इंटर कॉलेज विज्ञान वर्ग के छात्र के रूप में जनपद में सर्वोच्च स्थान प्राप्त किया था। फिर बीटेक की पढ़ाई करने के बाद प्रबंधन के क्षेत्र में काशी हिंदू विश्वविद्यालय में प्रवेश लिया था। बताते चलें कि श्री पांडेय संयुक्त परिवार में सबसे छोटे भाई हैं । ,इनके बड़े भाई डॉ अभिषेक कुमार पांडेय द्वारा पंडित बच्चन जी महाविद्यालय का भी प्रबंधन किया जाता है ।

दोहरी खुशी पर परिवार के सभी सदस्य गणों द्वारा दी गई बधाई

BHU में GOLD MEDAL प्राप्त करने वाले ना कहीं उनके प्रबंधन में श्री पांडेय का भी सहयोग रहता था। इसीलिए बीटेक की पढ़ाई के बाद श्री पांडेय प्रबंधन संकाय से परास्नातक की पढ़ाई की जिसमें इनको स्वर्ण पदक प्राप्त होने के साथ ही साथ इनकी बहन डॉ प्रीति ओम पांडेय जो कि वर्तमान में देवरिया में प्रवक्ता पद पर कार्यरत हैं उनको भी काशी हिंदू विश्वविद्यालय द्वारा डॉक्टरेट की उपाधि से सम्मानित किया गया । इस दोहरी खुशी पर परिवार के सभी सदस्य गणों द्वारा उन्हें बधाई दी गई और गांव में भी सभी लोग काफी उत्साहित और खुश हैं । इनको मिशाल के तौर पर क्षेत्र में देखा जा रहा है।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
jpeg-optimizer_bhargavi
WhatsApp-Image-2024-06-22-at-14.49.57
previous arrow
next arrow