खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

प्रयागराज । रविवार की सुबह सामने से सड़क पर जा रहे पांच साल के मासूम बालक को सनकी युवक ने पटक-पटक मार डाला। वहशीपन की हदों को पार करने के बाद आरोपी भाग निकला। इस दिल दहला देने वाली घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों के मासूम बच्चे को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सनकी युवक ने मासूम को दोनों पैर पकड़कर हवा में उछालते हुए सड़क पर बार -बार पटकने लगा

उदयपुर थाना क्षेत्र के पूरे भगवत गांव निवासी कमलचंद्र सिंह चौहान रविवार की सुबह खेत में गया था। घर पर उसकी पत्नी बेटा प्रिंस व प्रियांशू (5) के अलावा बेटियां प्रिया व गुड्डी थीं। करमचंद्र के अनुसार करीब 11 बजे उसका बेटा सड़क से जा रहा था। पड़ोस का रहने वाला अरविंद अपने परिजनों से विवाद के बाद सड़क किनारे खड़ा था। अचानक उसने मासूम प्रियांशु को अपने आगोश में दबोच लिया। उसके दोनों पैर पकड़कर हवा में उछालते हुए सड़क पर बार -बार पटकने लगा।करीब सात बार उसे सड़क पर पटका।जब तक उसके प्राण पखेय नही उड गये ।

ईलाज भी नही हो सका प्रारम्भ और उड़ गये मासूूम के प्राण पखेरू

उसकी चीख सुनकर आसपास के लोग दौड़े तो प्रियांशू को छोड़कर भाग निकला। उसकी नाक से खून बह रहा था और सिर में पटकने से सिर में गंभीर चोट लगी थी। मौके पर परिजन भी पहुंच गए। आनन-फानन में परिजन उसे लेकर उपचार के लिए सीएचसी सांगीपुर पहुंचे। डाक्टरों ने उसे मेडिकल कालेज भेज दिया। यहां पहुंचने पर डाक्टर उसका इलाज करने की तैयारी कर रहे थे मगर तब तक उसके प्राण प्रखेरू उड़ गये।

लगा माँ व पिता को सद्मा

बेटे के मौत की खबर मिलते ही मां उर्मिला व करमचंद्र को गहरा सदमा लगा। दोनों स्तब्ध रह गये। इधर घटना की जानकारी के बाद उदयपुर पुलिस मौके पर पहुंची। घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद आरोपी की तलाश में जुट गई पुलिस । सीओ लालगंज रामसूरत सोनकर ने बताया कि अभी तहरीर नहीं मिली है। आरोपी की तलाश में दबिश दी जा रही है।

पुलिस भी पिछा छुड़ाते आई नजर

पांच साल के मासूम प्रियांशू की हत्या करने वाले हैवान अरविंद की तलाश के बजाय पुलिस ग्रामीणों से उसके बारे में पूछताछ करती रही। एक युवक जब आरोपी के छिपने वाले संभावित स्थानों को बताने लगा। तब पुलिसकर्मी उसकी तलाश उन ठिकानों पर जाकर करने के बजाय ग्रामीणों से बोले कि वह जहां दिखे वहीं पकड़कर बांध दो। अन्यथा ग्रामीणों को मुश्किल का सामना करना पड़ेगा। आश्चर्य की बात रही कि पुलिसकर्मी भी मासूम की हत्या करने वाले वहशीं दरिंदे की तलाश खुद करने से पीछे भागते नजर आए

मासूम की मौत से कठपुतली बन गई मां उर्मिला
चार बच्चों में सबसे छोटा प्रियांशू सबका दुलारा था। बहन व भाई सभी उसे प्यार करते थे। रविवार को अचानक दिल दहला देने वाली घटना में प्रियांशू के मौत की खबर के बाद उर्मिला गुमसुम है। वह अस्पताल बेसुध होकर एक कोने में पड़ी थी। घर पहुंचने के बाद भी उसकी आंखों से आंसू नहीं निकल रहे थे। परिवार के लोग उसे बार-बार रुलाने की कोशिश भी करते रहे। मगर उसके मुंह से एक शब्द नहीं निकल रहे थे। पोस्टमार्टम के बाद प्रियांशू का शव घर पहुंचते ही कोहराम मच गया। मगर उर्मिला बेटे का शव देखती ही रही।बस देखती ही रही न बोल रही थी न कुछ कर रही थी । जैसे कठपुतली मार गया हो।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
jpeg-optimizer_bhargavi
WhatsApp-Image-2024-06-22-at-14.49.57
previous arrow
next arrow