बड़ागांव और मिर्जामुराद क्षेत्र में सड़क हादसे में एक महिला सहित दो लोगों की जान चली गई। वहीं, हादसे में तीन युवक गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों को नजदीकी थाने की पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया गया।

खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

वाराणसी। बुधवार को अपने दामाद दामोदरपुर निवासी रामसेवक मौर्य (30) के साथ उसकी बाइक से अपने घर जा रही थी। बड़ागांव क्षेत्र में महिला की मौत के बाद परिजनों ने शव के साथ सड़क को जाम करने का प्रयास किया। हालांकि पुलिस ने सभी को समझा-बुझाकर शांत करा दिया।

रोड पर गड्ढे की वजह से फिसली बाइक गई जान

प्राप्त समाचार के अनुसार वाराणसी के ईराजपुर गांव में रिंग रोड फेज-2 पर पहुंचने के बाद रामसेवक बाइक को सर्विस लेन पर ले जा रहा था। रिंग रोड पर सड़क खराब होने के चलते गड्ढा हो गया है और उसी गड्ढे की वजह से रामसेवक की बाइक फिसल गई। बाइक फिसलने के कारण उषा देवी और रामसेवक सड़क पर गिर गए।

तेज रफ्तार कंटेनर ने कुचला महिला को घटनास्थल पर ही मौत

वाराणसी के रिंग रोड फेज 2 पर आया तेज रफ्तार कंटेनर उषा देवी को कुचलते हुए आगे बढ़ गया। हादसे में उषा देवी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और रामसेवक घायल हो गए। घटना की सूचना मिलने के बाद महिला के परिजन रिंग रोड पर शव रखकर जाम लगाने का प्रयास करने लगे। बड़ागांव थाना प्रभारी अश्वनी चतुर्वेदी परिजनों को समझा-बुझाकर शांत कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।बड़ागांव क्षेत्र में सड़क हादसे में महिला की मौत की वजह से थोड़ी देर के लिए वाहनों का आवागमन अवरुद्ध रहा।

वही दूसरी तरफ खड़े ट्रक के पीछे बाइक सवार तीन युवक जा टकराए एक की मौत ‚दो घायल

वाराणसी के कछवा रोड चौराहा स्थित ओवरब्रिज पर बुधवार को खड़े ट्रक के पीछे बाइक सवार तीन युवक जा टकराए। हादसे में एक युवक की मौत हो गई और दो युवक घायल हैं। भेलूपुर थाना के दसवीं त्रिमुहानी खोजवा निवासी आकाश मोदनवाल (19), अश्वनी मोदनवाल (18) और राहुल कनौजिया (20) बाइक से प्रयागराज की ओर से वाराणसी की तरफ जा रहे थे। कछवां रोड बाजार स्थित ओवरब्रिज पर पहले से खड़े ट्रक से उनकी तेज रफ्तार बाइक जा टकराई। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंचे एसआई अमित पांडेय ने तीनों युवकों को बीएचयू ट्रॉमा सेंटर भिजवाया। उन्होंने बताया कि ट्रॉमा सेंटर में इलाज के दौरान अश्वनी मोदनवाल की मौत हो गई है। ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है और उसके चालक की तलाश की जा रही है।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
jpeg-optimizer_bhargavi
WhatsApp-Image-2024-06-22-at-14.49.57
previous arrow
next arrow