खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क
चकिया,चंदौली।
चकिया में नगर निकाय चुनाव को लेकर शुक्रवार को स्थानीय एक लान में पूर्व सांसद रामकिशुन यादव, सकलडीहा विधायक प्रभु नारायण यादव, जिलाध्यक्ष सत्य नारायण राजभर, सैयदराजा पूर्व विधायक व राष्ट्रीय सचिव मनोज सिंह डब्लू, पूर्व विधायक जितेन्द्र कुमार एडवोकेट, पूर्व विधायक पूनम सोनकर ने नगर पंचायत आध्यक्ष पद के लिए सपा के बैनर तले टिकट मांगने वाले आवेदक प्रत्याशियों के साथ विस्तृत मंत्रणा की।

सभी को टिकट देना संभव नहीं‚लेकिन सब मिलकर जरुर सपा को जिता सकते– पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू

चकिया में नगर निकाय चुनाव पर बोलते हुए पूर्व सांसद ने कहा कि आप सभी समाजवादी पार्टी के सच्चे सिपाही है। पार्टी नेतृत्व का जो भी निर्णय होगा आप सभी उसे मानेंगे। और सपा को भारी मतों से नगर पंचायत में जिताने का कार्य करेंगे। सैयदराजा पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू ने कहा कि टिकट हर पहलुओं को ध्यान में रखकर दिया जायेगा। जिससे सपा की जीत सुनिश्चित हो। लेकिन आप लोगों को यह ध्यान देना होगा कि चुनाव लड़ने वाली बहन आप के ही बीच की हैं। सभी को टिकट देना संभव नहीं होता है। लेकिन सब मिलकर जरुर सपा को जिता सकते हैं।

भावी प्रत्याशी डोर-टू-डोर घुमकर वोट जुटाने में जुटे

चकिया में नगर निकाय चुनाव को भले ही आयोग ने कोई तिथि घोषित नही की हो। कोर्ट के द्वारा तिथि निर्धारण को लेकर रोक लगा दिया है। इस सबके बीच चुनाव लड़ने वाले भावी प्रत्याशी डोर-टू-डोर घुमकर वोट जुटाने में जुटे हुए हैं। वहीं अध्यक्ष पद के लिए समाजवाादी पार्टी की ओर से 9 उम्मीदवारों ने टिकट लेने के लिए आवेदन किया है। वहीं पूर्व विधायक पूनम सोनकर ने कहा कि नगर पंचायत चुनाव में आप सभी के सहयोग से पार्टी ऐतिहासिक जीत दर्ज करेगी।

टिकट आप के बीच के ही लोगों को मिलेगा – पूर्व विधायक जितेन्द्र

चकिया में नगर निकाय चुनाव को लेकर पूर्व विधायक जितेन्द्र कुमार ने कहा कि टिकट आप के बीच के ही लोगों को दिया जायेगा। हम सब लोग मिलकर विचार विमर्श कर रहे हैं।कमेटी ने एक-एक कर 9 आवेदक प्रत्शाशियों से बात किया। जिसपर दो आवेदक प्रत्याशी ने सीधे कहा कि अगर टिकट नहीं मिलेगा तो हम विचार विमर्श करेंगे। वहीं पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू ने कहा कि हम नगर में एक दिन आकर लोगों के बीच में जाकर चर्चा करते हुए अपनी रिपोर्ट देंगे। इस दौरान जिलाध्यक्ष सत्य नारायण राजभर, महासचिव नफीस अहमद, महेन्द्र राव, चंद्रशेखर यादव, अश्वनी सोनकर, प्रधान महेन्द्र मौर्या, सुधाकर मौर्या, दशरथ सोनकर, रामकृष्ण देवगौड़ा, मुस्ताक अहमद, रवि प्रकाश चैबे, प्रितम जायसवाल, रमेश गुप्ता, अफसाद, मिस्टर खां, रहमत अंसारी, मीरा जायसवाल, सुशीला, अजय गुप्ता सहित कई सपाई मौजूद रहें।