खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

चकिया ‚चंदौली। रविवार को ग्रुप आफ एजुकेशन इन्स्टीट्यूसन डा० अमृत लाल इसरत मेमोरियल स्कूल एंंड हास्टल सनबीम रोहनिया में आयोजित पुरस्कार वितरण समारोह में शामिल डालिम्स की सभी शाखाओं के प्रबंधक उपस्थित थे ।

डालिम्स की आल ओवर कालेज में “डालिम्स सनबीम चकिया “रहा EXCELLENCE

डालिम्स की सभी शाखाओं में से “डालिम्स सनबीम चकिया ” को ‘समावेशी शिक्षा में सर्वोत्तम ‘ अभ्यास के लिए सर्वश्रेष्ठ पुरस्कार से सम्मानित किया गया । इस सम्मान को प्राप्त करने के उपलक्ष में विद्यालय के अध्यक्ष डॉक्टर वी. पी . सिंह तथा प्रबंधक विवेक प्रताप सिंह एवं डा० सुधा सिंह जी तथा विद्यालय के प्रधानाचार्य बी . एस . राय जी ने विद्यालय के सभी अध्यापक एवं छात्र गण को बहुत-बहुत बधाई देते हुए,भविष्य में होने वाली हर एक प्रकार की प्रतियोगिता के लिए छात्रों का उत्साह वर्धन करते हुए धन्यवाद प्रकट किए ।

‘समावेशी शिक्षा में सर्वोत्तम ‘ स्थान प्राप्त करना एक प्राउड फील– डा विवेक प्रताप सिंंह

इस अवसर पर बोलते हुए प्रबंधक डा० विवेक प्रताप सिंह ने कहा कि डालिम्स सनबीम ग्रुप आफ इन्स्टीट्यूसन अपने आप में एक ब्रांड है जो किसी नाम का मोहताज नही है। इसकी सभी शाखाएं एक से बढकर एक है। उन सभी शाखाओं मे से “डालिम्स सनबीम चकिया ” को ‘समावेशी शिक्षा में सर्वोत्तम ‘ स्थान प्राप्त करना एक प्राउड फील कराता है। यह सब विद्‍यालय के स्टाप व प्रधानाचार्य की बदौलत हुआ है। जिसके लिए मै और पूरा डालिम्स मैनेजमेंट चकिया विद्यालय परिवार को धन्यवाद व साधुवाद देता है। और उम्मीद करता है कि आगे भी विद्यालय पिछे मुडकर नही देखेगा।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
jpeg-optimizer_bhargavi
WhatsApp-Image-2024-06-22-at-14.49.57
previous arrow
next arrow