संगीत और डांस का नजारा. दो साल कोरोना के बाद इस साल पटनाइट अपनों के साथ करेंगे प्यार का इजहार मिडनाईट ब्लीस 2023 स्टार के साथ.

रिपोर्ट अनमोल कुमार

खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

पटना । पटना में छाने वाला है संगीत और डांस का नजारा. दो साल कोरोना के बाद इस साल पटनाइट अपनों के साथ करेंगे प्यार का इजहार मिडनाईट ब्लीस 2023 स्टार के साथ.

YEAR के LAST DAY मिडनाइट ब्लीस 2023 में बॉलीवुड के और भोजपुरी FILM INDUSTRY के जाने माने ACTORS के बीच खूब मस्ती

बता दें कि दरअसल 31दिसम्बर को इस साल की बिदाई है और नए साल का आगाज होने जारहा है जिसमें पटना के एक नीजी होटल में युवाओं के मनोरंजन और मस्ती के लिए एक मनपसंद डिस और मस्ती का आयोजन किया गया है जहाँ पटनावासियों के फुनफुल इंजॉय के लिए रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया है जिसमें बॉलीवुड के और भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री के जाने माने कलाकारों के बीच खूब मस्ती होने वाली है और साथ में अनेक प्रकार के व्यंजन भी परोसा जायेगा।

मिडनाइट ब्लीस 2023 में फैमिली और कपल के इंजॉय कि मिलेगी भरपूर व्यवस्था

द होटल ब्लिस्स पटना में एक संवाददाता कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें होटल के एमडी शिवम कुमार ने बताया कि होटल ब्लीस टुरीज्म दृष्टिकोण से ग्राहकों कि बेहतर सेवा के लिए जाना जाता है और यहाँ 31 दिसम्बर के दिन एक बड़ा आयोजन होने जा रहा है “मिडनाइट ब्लीस 2023” जहाँ दर्शकों और पर्यटकों को पूरी रात फनफुल माहौल मिलने वाला है. भोजपुरी के जाने-माने कलाकार नीलू शंकर सिंह एवं छोटू पांडे समेत कई अन्य कलाकार भी 31 दिसंबर को इस कार्यक्रम के आकर्षण बनेंगे। इस मौके का पर्यटकों को आनद उठाने के लिए द होटल ब्लिस्स के तरफ से तीन प्रकार का टिकट उपलब्ध (स्टेज,कपल,फैमिली) कराया जा रहा है , सभी टिकट के साथ दर्शको को unlimited food and mocktail, disco night with star, light cracker in moon का आनंद ले सकेगे।

उन्होंने बताया कि मिडनाइट ब्लीस 2023 में फैमिली और कपल के इंजॉय कि भरपूर व्यवस्था मिलेगी लेकिन सरकार और प्रशासन के नियम के अनुसार वो भी बॉलीवुड स्टार के साथ. प्रेस वार्ता में होटल के एमडी के साथ जीएम फनीभूषण स्वरुप और मैनेजर अभिषेक रॉय भी मौजूद रहे।