खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

कमालपुर‚चंदौली । उन्हे क्या पता था कि उनका आज का चारा खिलाना आखिरी बार होगा । कुछ ऐसा ही हुआ जब धीना थाना क्षेत्र के बहेरी गांव में पोल्ट्री फार्म में लगे इन्वर्टर के करेंट से जूही तिवारी 28 वर्ष पत्नी सियाराम तिवारी व भाई सत्यम उपाध्याय 20 वर्ष पुत्र स्व मुन्ना उपाध्याय निवासी ग्राम शांतिपुर तोरवा थाना धानापुर की मृत्यु हो गयी। जूही तिवारी अपने भाई के संग पोल्ट्री फार्म पर चारा डालने गुरुवार की सुबह पांच बजे गई थी।

इन्वर्टर में करेंट से सट गया चली गई जान

पोल्ट्री फार्म गांव से पांच, सात सौ मीटर दूर खेत में बना है। नित्य की भांति आज सुबह भाई बहन दोनों मुर्गी के बच्चों को चारा डालने के लिए गए थे। ऐसी संभावना है कि फार्म में अंधेरा देखकर सत्यम उपाध्याय इन्वर्टर में प्लक लगाने गया। तब तक इन्वर्टर में करेंट से सट गया। जिसे देखकर बहन जूही छुड़ाने गयी। तो उसे भी करंट लग गया। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी।

कुछ इस तरह से रहा घटनाक्रम

पति सियाराम तिवारी बनारस रहते है। सुबह जब पत्नी को फोन किया तो फोन नही उठा। फिर अपने साले को फोन किया तो उसका भी फोन नही उठा। घर के मोबाईल पर फोन किया तो पुत्री आरोही 7 वर्ष फोन उठायी। सियाराम ने उसे माँ से बात कराने की बात कही। पुत्री आरोही व पुत्र सिद्धार्थ जब फार्म पर गए तो देखा माँ और मामा दोनो सोये हुए है। पुत्री ने फोन कर पिता को पूरी जानकारी दी। थोड़ी ही देर में घटना की जानकारी पूरे गांव में आग की तरह फैल गयी। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए ले गयी। वही पहले ही सत्यम का शव उसके परिजन तोरवा गांव ले गए थे।

पुलिस ने बहन के शव को पी एम के लिए भेजा तो भाई का शव लेने गई दूसरी जगह

पुलिस ने जूही के शव को पोस्टमार्टम के लिए धीना ले गई और सत्यम के शव को लाने के लिए तोरवा चली गई। जहां परिवार वालों ने कहा कि अचानक घटना घट गई है। कोई अपराधिक मामला नहीं है इस लिए हम लोग शव का पोस्टमार्टम कराना नहीं चाहते। परिजनों के आग्रह पर धीना पुलिस ने दोनों शव का पंचनामा कर परिजनों को सौंप दिया।

सत्यम दौड़ व राइफल शूटिंग में था काफी होनहार

सत्यम दौड़ व राइफल शूटिंग में काफ़ी होनहार था। कई मेडल वी ट्राफी जीत चुका था। उससे परिजनों सहित क्षेत्र के लोगों को काफी उम्मीदें थीं। जबकि उसके पिता मुन्ना उपाध्याय की मौत कार दुघर्टना में हो चुकी है।मौके पर सकलडीहा उप जिलाधिकारी मनोज पाठक,क्षेत्राधिकारी राजेश कुमार राय सहित धीना थाना प्रभारी अमित कुमार, चौकी प्रभारी कमालपुर सुग्रीव प्रसाद गुप्ता सहित धानापुर पुलिस पहुंच गई।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
jpeg-optimizer_bhargavi
WhatsApp-Image-2024-06-22-at-14.49.57
previous arrow
next arrow