vaishali-verma-won-mrs-india-my-identity-award-2022

चंदौली। थाईलैंड में आयोजित मिसेज इंडिया माई आईडेंटिटी 2022 (Mrs India My Identity Award) का खिताब जीत कर चंदौली की बहू ने जनपद का गौरव अंतर्राष्ट्रीय पटल पर स्थापित किया है।

Vaishali Verma – Mrs. India My Identity Award Winner – 2022

प्रतियोगिता में भाग लेने वाली 25 राज्यों की प्रतियोगियों मी उत्तर प्रदेश का प्रतिनिधित्व कर रही वैशाली वर्मा (Vaishali Verma) को तीन राउंड के कड़े मुकाबले में 19 दिसंबर की रात विजेता का क्राउन हासिल हुआ। वैशाली की इस उपलब्धि से चन्दौली जनपद सहित नाते-रिश्तेदारों में खुशी का माहौल है।

विदित हो कि मझवार खास गांव निवासी सेवानिवृत्त नायब तहसीलदार सुदर्शन कुशवाहा की पुत्रवधू वैशाली वर्मा (Vaishali Verma) ने इलाहाबाद विश्वविद्यालय से 2014 में मास्टर इन डाइटिशन करने के बाद दिल्ली का रुख किया।

दिल्ली के द्वारका में मणिपाल हॉस्पिटल में हेड डाइटिशियन के रूप में कार्यरत हैं।इनके पति विनय कुशवाहा रेलवे में लोको पायलट के पद पर कार्यरत हैं।वैशाली अपनी उपलब्धि में अपने ससुराल, मायका और पति का योगदान मान रही है।

वैशाली वर्मा (Vaishali Verma) ने बताया कि मेरे पति विनय कुशवाहा ने इंटरनेट पर इस प्रतियोगिता के बारे में देखा और इसमें प्रतिभाग करने के लिए प्रेरित किया।साथ ही उन्होंने प्रतियोगिता के लिए पूरी तैयारी भी कराई।

बताया कि प्रतियोगिता के दौरान साड़ी, प्रेजेंटेशन एवं कल्चर राउंड आदि में कड़ा मुकाबला रहा। इसमें 10 प्रतियोगियों को चुना गया। आखिरी प्रश्नोत्तरी राउंड में मुझे विजेता घोषित किया गया। वही निशा प्रधान दूसरे व नरिंदर कौर तीसरे स्थान पर रही।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
jpeg-optimizer_bhargavi
WhatsApp-Image-2024-06-22-at-14.49.57
previous arrow
next arrow