खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

नौगढ‚चंदौलेी। शिक्षक द्रारा ग्राम प्रधान पर मारपीट करने व जातिसूचक गालियां दिए जाने का आरोप लगाकर के थाने में मुकदमा दर्ज कराए जाने के बाद ग्राम प्रधान संघ ने भी थाना समाधान दिवस में पहुंच कर शिक्षक के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत करने की मांग किया।

शिक्षक के द्वारा प्रधान के विरुद्ध धारा 323 504 व 506 तथा दलित उत्पीड़न का दर्ज कराया गया था मुकदमा


थाना समाधान दिवस में मौजूद तहसीलदार सुरेश चन्द्र शुक्ला को ग्राम प्रधानों ने बताया कि शिक्षक द्रारा मनगढंत आरोप के जरीए मुकदमा दर्ज कराकर ग्राम प्रधान की राजनीतिक व सामाजिक प्रतिष्ठा को आघात पहुंचाने का प्रयास किया गया है।
इस बारे में बताया जाता है कि कंपोजिट विद्मालय नरकटी मे नियुक्त सहायक अध्यापक रवि कुमार ने नौगढ थाने में तहरीर देकर के आरोप लगाया था कि ग्राम प्रधान लौवारी कला यशवंत सिंह यादव ने रंजिशन मुझे जातिसूचक शब्दों का उपयोग कर भद्दी भद्दी गालियां देते हुए मारा पीटा गया है।
जिस पर पुलिस ने आरोपी ग्राम प्रधान के विरुद्ध धारा 323 504 व 506 तथा दलित उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज किया है।

ग्राम प्रधानों के समूह द्वारा शनिवार को नौगढ थाने में पहुंच कर शिक्षक रवि कुमार के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करने की मांग


जिसकी जानकारी होते ही क्षेत्रीय ग्राम प्रधानों का समूह शनिवार को नौगढ थाने में पहुंच कर शिक्षक रवि कुमार के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करने की मांग किया।
ग्राम प्रधान यशवंत सिंह यादव ने नौगढ थाने में तहरीर देकर के आरोप लगाया है कि कंपोजिट विद्मालय नरकटी मे नियुक्त सहायक अध्यापक रवि कुमार जो कि नौगढ बाजार में किराए के मकान में रहकर के कभी भी स-समय विद्मालय नहीं पहुंच कर काफी अभद्रता करता है।
जिसकी शिकायत उच्चाधिकारियों से किए जाने पर मेरे विरुद्ध मनगढंत आरोप लगा कर मुकदमा दर्ज कराया है।जो कि पूर्णतया असत्य व निराधार है।
ग्राम प्रधानों के प्रतिनिधि मंडल में गुरूप्रसाद यादव संतलाल यादव संजय यादव ईत्यादि ग्राम प्रधान एवं पूर्व ग्राम प्रधान व प्रतिनिधि शामिल रहे।