भगतपुर थानाक्षेत्र में छठी कक्षा की छात्रा से सामूहिक RAPE के मामले में रविवार को पुलिस ने एमए समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया

खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

मुरादाबाद । रविवार को पुलिस ने एमए समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने सभी को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है।  भगतपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी पीड़ित छात्रा के मामा ने एमए छात्र समेत पांच युवकों के खिलाफ केस दर्ज कराया था। जिसमें उसने बताया था कि शुक्रवार की शाम उसकी 14 वर्षीय नाबालिग भांजी गांव में ही पड़ोस की परचून की दुकान पर सामान लेने गई थी। वह काफी समय बाद भी वापस नहीं आई। इसके बाद किशोरी के मामा और परिजन उसकी तलाश में जुट गए थे।

पहले ही हो गया था संदेह

मामा अपनी कार से पास के ही रेलवे स्टेशन से कुछ दूरी पर उसको तलाश करने पहुंचे। इसी दौरान उसने देखा कि चार पांच युवक उन्हें देखकर भागने लगे। मामा ने तलाश की तो वहीं कुछ दूरी पर भांजी मौके पर मिल गई थी। 

एमए छात्र और उसके चार दोस्तों के खिलाफ सामूहिक RAPE और एससी-एसटी एक्ट में केस दर्ज कर पीड़ित छात्रा का मेडिकल परीक्षण कराया

भगतपुर पुलिस ने गांव निवासी एमए छात्र और उसके चार दोस्तों के खिलाफ सामूहिक RAPE और एससी-एसटी एक्ट में केस दर्ज कर पीड़ित छात्रा का मेडिकल परीक्षण कराया। थाना प्रभारी मनीष सक्सेना ने बताया कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज करने के बाद रविवार को पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उन्हें कोर्ट में पेश किया गया, जहां से सभी को जेल भेज दिया गया है।