खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

बबुरी ‚चदौली। थाना क्षेत्र के नगई गांव निवासी बालकिशुन की तीन पुत्रियां और एक पुत्र प्रद्युम्न था। तीनों पुत्रियों की शादी हो चुकी है। बालकिशुन की पत्नी का भी काफी पहले निधन हो गया है। बालकिशुन बेंगलुरू में किसी कंपनी में नौकरी करते हैं। घर पर पुत्र प्रद्म्युम्न (18) अपनी दादी के साथ रहता था। रविवार की सुबह वह शौच के लिए गांव के बाहर गया था। जहा पर चंद्रप्रभा नदी में डूबने से उसकी मौत हो गई।

शौच के दौरान फिसला पैर ‚चला गया गहरे पानी में

प्राप्त समाचार के अनुसार युवक शौच के लिए गया था इसी दौरान उसका पैर फिसल गया और वह नदी के गहरे पानी में चला गया। जहा पर नदी में डूबने से माैत हो गई। इकलौते पुत्र की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। घटना की सूचना से युवक की दादी बेहोश हो गई। गांव में मातम पसरा हुआ है।

तीन बहन अैार एक भाई ‚बहनों की पहले ही शादी हो चुकी है

बबुरी थाना क्षेत्र के नगई गांव निवासी बालकिशुन की तीन पुत्रियां और एक पुत्र प्रद्युम्न था। तीनों पुत्रियों की शादी हो चुकी है। बालकिशुन की पत्नी का भी काफी पहले निधन हो गया है। बालकिशुन बेंगलुरू में किसी कंपनी में नौकरी करते हैं। घर पर पुत्र प्रद्म्युम्न (18) अपनी दादी के साथ रहता था। जिसका कि रविवार को नदी में डूबने से मौत हो गई। मौक पर जुटे लोगों ने उसे नदी से बाहर निकाला उससे पहले उसकी मौत हो गई थी। प्रद्युम्न की मौत की खबर सुनकर उसकी दादी बेहोश हो गई। घर में कोहराम मच गया। पिता को सूचना दी गई है। कंपनी के मालिक ने फ्लाइट से बालकिशुन को वाराणसी भेजने का प्रबंध कराया है।