खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

कानपुर । कृष्णानगर थाने में दुष्कर्म करने , शादी का झांसा व धमकी देने का केस दर्ज करने का मामला प्रकाश में आया है। कानपुर देहात में तैनात सिपाही के खिलाफ इलाके की रहने वाली युवती ने तहरीर दी कि सिपाही ने SOCIAL MEDIA फेसबुक पर दोस्ती कर प्रेमजाल में फंसाया। शादी का झांसा देकर 11 महीने तक शोषण करता रहा। शादी की बात कहने पर टालमटोल करता था। जब दबाव बनाया तो धमकी देने लगा।

जनवरी 2022 में SOCIAL MEDIA पर दोस्ती ‚ मिलने जुलने का सिलसिला 11 माह तक

सुनील ने जनवरी 2022 में फेसबुक पर दोस्ती की और प्रेम जाल में फंसाया। दोस्ती के समय सुनील ने बताया था कि वह कानपुर देहात की पुलिस लाइन में है। आरोप है कि मिलनेजुलने का सिलसिला 11 महीने तक जारी रहा।

सिपाही का बड़ा भाई अजय व छोटा भाई विजय शादी के लिए थे तैयार

व्हाट्सएप पर वीडियो व वायस कॉल करता था। इस दौरान सिपाही कई बार लखनऊ आया और एक दिन शादी का झांसा देकर उसके घर में संबंध बनाए। प्रभारी निरीक्षक कृष्णानगर विक्रम सिंह के मुताबिक, युवती ने तहरीर देकर बताया कि मूलरूप से प्रयागराज के फूलपुर के वीरकाजी निवासी सुनील कुमार सिंह कानपुर में बतौर सिपाही तैनात है। पीड़िता ने बताया कि सुनील उसके खाते में रुपये भी भेजता था। सिपाही का बड़ा भाई अजय व छोटा भाई विजय शादी के लिए तैयार थे। पीड़िता ने जब सिपाही से शादी की बात की तो वह मुकर गया और धमकाने लगा। सिवाही के विरूध्द 11 महीने तक दुष्कर्म करता रहा। सिपाही के खिलाफ कृष्णानगर थाने में केस दर्ज किया गया है।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
jpeg-optimizer_bhargavi
WhatsApp-Image-2024-06-22-at-14.49.57
previous arrow
next arrow