-देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का अपने पैतृक गाॅंव भभौरा में 31 के आगमन को लेकर तैयारियों का जायजा लेने पहुॅचे विधायक व महामंत्री

खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क
चकिया,चंदौली। गुरूवार की प्रातः ही क्षेत्रीय विधायक कैलाश खरवार के साथ भारतीय जनता पार्टी के जिला महामंत्री उमाशंकर सिंह व भाजपा नेता गौरव श्रीवास्तव व कैलाश जायसवाल ने संयुक्त रूप से जिला संयुक्त चिकित्सालय चकिया के आक्सीजन प्लांट व वेडो का निरीक्षण किया।

KOVID के लिए जिला संयुक्त चिक्त्सिालय में 100 आक्सीजन युक्त व 78 ECG बेड BP के मशीन के साथ रेडी

निरीक्षण के दौरान सी एम एस ने बताया कि यहाॅं पर दो आक्सीजन के लिए मशीने लगाई गई है। जिसमें से एक मशीन कार्य कर रही है। वही उन्होने बताया कि 100 बेड आक्सीजन युक्त लगाये गये है। जिसमें से 78 वेडों पर ECG व ब्लड प्रेसर की भी मशीने लगी हुई है। यह पूछे जाने पर कि क्या एक ही आक्सीजन की मशीन चालू है तो बतया कि उससे ही हमारी पूरी ब्यवस्था हो जायेगी। बता दे कि COVID 19 के खतरे को देखते हुए सरकार व जिला प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद है।

देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भाभी के त्रयोदशाह में भाग लेने पहुॅचेगे 31 को

जिला महामंत्री उमाशंकर सिंह ने बताया कि देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह अपने पैतृक गाॅंव भभौरा अपनी भाभी के त्रयोदशाह में भाग लेने के लिए आ रहे है। जिसके लिए CRPF ट्रेनिंग सेन्टर पर हेलिपैड बनाया जा रहा हैं । जिसका भी इन लोगो ने निरीक्षण किया।

रक्षा मंत्री के साथ मुख्य मंत्री व अन्य मंत्रियों के आने की भी है सम्भावनाएं

चकिया तहसील इलाके में स्थित अपने पैतृक गांव में देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 31 दिसंबर को आने वाले हैं। इसके लिए मौके पर जाकर जिले की जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने तैयारियों के साथ साथ सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।

वह अपने गांव भभौरा में अपनी भाभी नैनतारा देवी के तेरहवीं कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आने वाले हैं। इस दौरान प्रदेश के कई अन्य बड़े नेताओं के भी आने की संभावना बन रही है। प्रशासन के अलावा भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं ने भी कार्यक्रम की तैयारियां शुरू कर दी है।ऐसा कहा जा रहा है कि यहां पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत कई अन्य केंद्रीय मंत्रियों के आने की भी संभावना है। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के बड़े भाई काशीनाथ सिंह की पत्नी नैनतारा देवी का बीते 19 दिसंबर को निधन हो गया था।

वाराणसी के मणिकर्णिका घाट पर उनकी अंत्येष्टि हुई थी। इसमें भी रक्षामंत्री आए थे। बताया जा रहा है कि राजनाथ सिंह की भाभी की तेरहवीं उनके पैतृक गांव चकिया ब्लॉक के भभौरा गांव में आगामी 31 दिसंबर को है। भाजपा जिलाध्यक्ष अभिमन्यु सिंह ने बताया कि रक्षा मंत्री सड़क मार्ग से अपने गांव आएंगे। सीएम योगी के भी आने की संभावना है। बताया कि रक्षा मंत्री के आगमन को लेकर तैयारियां की जा रहीं हैं। चर्चा है कि कई राज्यों के मुख्यमंत्री और केंद्र सरकार के मंत्री भी आ सकते हैं।

महामंत्री उमाशंकर सिंह ने बताया कि सम्भावना है कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिह जी 31 दिसम्बर को दिन में लगभग 11 बजे हेलिकाप्टर से सी आर पी एफ कैम्प पर आयेगे व वहा से कार द्वारा अपने पैतृक गाॅंव भभौरा के लिए प्रस्थान करेंगे।वही रक्षा मंत्री जी अपने भाभी के त्रयोदषाह कार्यक्रम में सम्मिलित होने के बाद वापस सी आर पी एफ कैम्प से हेलिकाप्टर से चले जायेंगे। बताया कि उनके साथ और भी कई मंत्रियों व मुख्य मंत्री जी के भी आने की सम्भावना विद्यमान है। जिसको लेकर युध्द स्तर पर तैयारिया प्रारम्भ कर दी गई है।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
jpeg-optimizer_bhargavi
WhatsApp-Image-2024-06-22-at-14.49.57
previous arrow
next arrow