विधायक सहित अधिकारियों ने हेलीपैड का किया निरीक्षण

आशु पंडित की रिर्पोट
खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क
चकिया‚चंदौली। केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का हेलीकॉप्टर 31 दिसंबर को CRPF ग्रुप सेंटर सोनहुल के परिसर में उतरेगा। जहां से वे NSG कमांडो के सुरक्षा की चाक-चौबंद व्यवस्था के बीच निजी वाहन से अपने पैतृक गांव भभौरा में पहुंचकर अपनी भाभी के तेरहवीं के कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।

विधायक सहित CRPF ने भी लिया सुरक्षा ब्यवस्था का जायजा

क्षेत्रीय विधायक कैलाश आचार्य, उपजिलाधिकारी ज्वाला प्रसाद,तहसीलदार विकासधर दुबे, पुलिस क्षेत्राधिकारी रघुराज ने बनाए गए हेलीपैड का निरीक्षण करने के साथ ही सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। निरीक्षण के दौरान सीआरपीएफ के डीआईजी राकेश कुमार भी मौजूद रहे।

11.20 पर हेलिकाप्टर CRPF के हेलीपैड पर करेगा लैंड

भाजपा के जिला महामंत्री उमाशंकर सिंह एडवोकेट ने बताया कि 31 दिसंबर की सुबह 11 वाराणसी के बाबतपुर एयरपोर्ट से हेलीकॉप्टर से रक्षा मंत्री सोनहुल (चकिया) में स्थित सीआरपीएफ ग्रुप सेंटर में बनाए गए हेलीपैड पर सुबह 11 बजकर 20 पर उतरेंगे। जहां से वे सुरक्षा की चाक-चौबंद व्यवस्था के बीच निजी वाहन से सड़क मार्ग से अपने पैतृक गांव भभौरा पहुंचेंगे। जहां से तेरहवीं के ब्राह्मण भोज में शामिल होने के बाद परिजनों से मुलाकात कर सायं 4 बजे निजी वाहन से हेलीपैड के लिए रवाना हो जाएंगे।
निरीक्षण के दौरान भाजपा के जिला महामंत्री उमाशंकर सिंह, भाजपा नेता गौरव श्रीवास्तव, कैलाश जायसवाल मौजूद रहे।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
jpeg-optimizer_bhargavi
WhatsApp-Image-2024-06-22-at-14.49.57
previous arrow
next arrow