आफताब आलम की रिर्पोट

खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

डीडीयू नगर‚ चंदौली।मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के रवि नगर स्थित दयाल हॉस्पिटल में सुबह 8:00 बजे गैस ऑक्सीजन सिलेंडर हॉस्पिटल में पहुंचाया जा रहा था कि गाड़ी से उतारते समय ही ब्लास्ट कर गया। जिससे उतार ऑक्सिजन कम्पनी के कर्मचारी की दर्दनाक मौत हो गई।

मृतक में पिकप ड्राईवर चन्द्रभान 30 वर्षीय निवासी कुढ़ कला थाना अलीनगर दूसरा खलासी राजन पता सट्टी थाना मुगलसराय जनपद चन्दौली बताया जा रहा है। घटना शुक्रवार सुबह 8:00 बजे की है धमाका इतना तेज था की सभी लोग अपने-अपने घरों से बाहर निकल पड़े और घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े।

मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल,एडिशनल एसपी विनय कुमार सिंह,सीओ अनिरुद्ध सिंह,मुगलसराय इंस्पेक्टर संतोष कुमार श्रीवास्तव व फॉरेंसिक टीम,फायर ब्रिगेड टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल किया। वहीं फॉरेंसिक टीम ने सैंपलिंग कर लैब के लिए रवाना हुई।

इस बाबत पुलिस अधीक्षक ने बताया कि प्रथम दृष्टया लग रहा है कि गैस सिलेंडर ओवर हैंडल होने से ब्लास्ट हुआ है जांच उपरांत सब कुछ स्पष्ट हो जाएगा। धमाके से मौके पर मौजूद सीसीटीवी कैमरा भी चकनाचूर हो गया कई घरों के शीशे चकनाचूर हो गए है। पुलिस ने हार्डिस्क को अपने कब्जे में लेकर जांच में जुटी।

धमाका इतना तेज था कि मृतक के बॉडी के कुछ लोथड़े लगभग 100 फीट की दूरी पर जा गिरा था। पुलिस ने दोनों डेड बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा। वही मौके पर पहुंचे क्षेत्रीय विधायक रमेश जायसवाल ने भी मौका मुआयना किया और लोगों को ढांढस बांधा। घटना की जानकारी होने पर विभिन्न राजनीतिक दलों के लोग मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया सैकड़ो लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गई।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
jpeg-optimizer_bhargavi
WhatsApp-Image-2024-06-22-at-14.49.57
previous arrow
next arrow