‚खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

चंदौली। जनपद में रविवार को कई एक्सीडेंट हुए जिसमें चंदौली रेल लाईन क्रास करते समय दो की जान चली गई वही-जमानिया राष्ट्रीय राजमार्ग पर रविवार  देर शाम रामपुर पुलिस चौकी के सामने तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलट गई। इससे कार सवार चालक सहित पांच लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए पीएचसी बरहनी भेजवाया। मारुफपुर शेरपुर निवासी मनीष (20) अपने हमउम्र दोस्तों गोलू, कुमार शानू, मुकेश और किशन के साथ सैयदराजा जमानिया मार्ग से अमड़ा की तरफ जा रहा था।

रफ्तार इतनी ज्यादा थी कि बिजली का खम्भा भी तोड डाला

रामपुर पुलिस चौकी के सामने तेज गति से जा रही उनकी कार अनियंत्रित होकर मार्ग के किनारे बिजली के खंभे को तोड़ते हुए सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। बिजली का खंभा व तार क्षतिग्रस्त हो जाने से बिजली भी बाधित हो गई। तेज आवाज सुनकर आस-पास मौजूद ग्रामीण और चौकी के पुलिसकर्मी मौके की तरफ दौड़े पड़े और कड़ी मशक्कत के बाद सभी कार सवारों को बाहर निकाला

अनियंत्रित बाइक पलटने से तीन घायल

सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र के अमिलाई गांव के समीप रविवार को अनियंत्रित बाइक के एक्सीडेंट होने से उस पर सवार तीन लोग सड़क पर गिरकर घायल हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची एंबुलेंस से घायलों को स्थानीय सीएचसी लग ताया गया जहां एक की हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

कस्बा निवासी राजू गुप्ता (25), दीपा(20) व रोशनी कुमारी (19) बाइक से बाजार जा रहे थे। रास्ते में अमलाई गांव के समीप उनकी बाइक अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पलट गई। इससे तीनों गिरकर घायल हो गए। आसपास मौजूद ग्रामीणों ने एंबुलेंस को फ़ोन कर घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य पर भर्ती कराया।