सड़क किनारे पड़े घायल अर्धविक्षिप्त का कराया इलाज

खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

चकिया‚ चंदौली। नगर के वार्ड नंबर 7 सिविल लाइन पश्चिमी स्थित यादव होटल के बगल में बुधवार की रात से ही एक 60 वर्षीय अर्ध विक्षिप्त युवक लावारिस हालत में पड़ा था स्थानीय लोगों के अनुसार रात्रि में ही किसी गाड़ी से उसका एक्सीडेंट हो गया था ।

जिसके शरीर पर काफी गंभीर चोटें आई हुई थी चोट लगने की वजह से वह बोलने और आंखें खोलने में भी असमर्थ था ।अगले दिन सुबह युवा समाजसेवी शुभम मोदनवाल व दीपक चौहान को जानकारी मिलते ही तत्काल स्थानीय नागरिकों के सहयोग से गाड़ी पर बैठाकर जिला संयुक्त चिकित्सालय पहुंचाकर उक्त अर्ध विक्षिप्त बुजुर्ग का इलाज करवा कर जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया ।

अपने लिए कोई दूसरों के लिए जी कर तो देखें…

समाजसेवी शुभम मोदनवाल ने कहा यूं तो सब जीते हैं अपने लिए कोई दूसरों के लिए जी कर तो देखें… बताया कि मेरे जीवन का उद्देश्य ही है समाज सेवा पिछले 14 वर्षों से सामाजिक कार्यों के साथ-साथ समाज सेवा का बीड़ा उठाया है पूर्व में भी सड़क पर घायल हुए कई जानवरों का इलाज करा चुके हैं

भाजपा मंडल महामंत्री कैलाश जायसवाल ने युवाओं द्वारा किए गए इस सामाजिक कार्य की सराहना

दीपक चौहान ने बताया जरूरतमंदों की हर सम्भव सहायता व सेवा करनी चाहिए. सेवा कार्यों के लिए स्वामी विवेकानंद हमारे आदर्श हैं। नर सेवा नारायण सेवा से हम प्रेरितहोकर उनके कथन “नर सेवा- नारायण सेवा” को अपने जीवन में उतार कर सेवा के पथ पर आगे बढ़ सकते हैं।

जानकारी मिलते ही नगर के युवा समाजसेवी व भाजपा मंडल महामंत्री कैलाश जायसवाल ने युवाओं द्वारा किए गए इस सामाजिक कार्य की सराहना करते हुए जिला संयुक्त चिकित्सालय पहुंचकर डॉक्टरों की टीम से मिलकर घायल हुए व्यक्ति की समुचित इलाज की बात कही ।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
jpeg-optimizer_bhargavi
WhatsApp-Image-2024-06-22-at-14.49.57
previous arrow
next arrow