खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क
चकिया,चंदौली।
जरूरत मंदो के बीच बांटे गये कम्बल व जलवाये जा रहे अलाव से आम जनमानस राहत की सांस ले रहा है। लगातार बढ़ रही ठंड से आम जनमानस पूरी तरह बिलबिला रहा है। गलन भरी ठंड से लोग दिन भर घरों में ही दुबके देखे जा रहे हैं। ऐसे में समाजसेवी कैलाश जायसवाल लगातार अलाव जलवाने का कार्य कर रहे है। और इसके साथ ही रविवार को अपने पिता स्व0 हनुमान प्रसाद जायसवाल की स्मृति में गरीब तबके के लोगो के बीच एक हजार कम्बलों का वितरण कर मिशाल कायम किये।

हाड़ कपाती ठंड में कम्बलों का वितरण व अलाव का जलाया जाना पुनित कार्य – उमाशंकर सिंह

कम्बल वितरण कार्यक्रम के दौरान भारतीय जनता पार्टी के जिला महामंत्री उमाशंकर सिंह एड0 ने कहा कि कड़ाके की ठंड में तो गरीबों की ज्यादा कमर तोड़ती हुई दिख रही है। गरीब, असहाय, वृद्धजन ठंड से पूरी तरह परेशान हैं उन्हें गर्म कपड़ा भी मुहैया होना मुश्किल साबित हो रहा है। ऐसे में कम्बलों का वितरण व अलाव का जलाया जाना एक भारी पुनीत कार्य है। इसकी जितनी सराहना की जाय कम है। वही आयोजक कैलाश जायसवाल ने कहा कि हमे आगे भी गरीबो के लिए और भी कार्य करते रहेंगे।

पूर्व स्पीकर व बंगाल के पूर्व राज्यपाल केशरीनाथ त्रिपाठी के स्वर्गवासी होने पर उनकी आत्मा की शान्ति के लिए रखा गया दो मिनट का मौन

कम्बल वितरण के बाद प्रदेश के पूर्व स्पीकर व बंगाल के पूर्व राज्यपाल केशरीनाथ त्रिपाठी के स्वर्गवासी होने पर उनकी आत्मा की शान्ति के लिए सारे लोगो ने दो मिनट का मौन रखा। इस अवसर पर भाजपा के किसान मोर्चा अध्यक्ष अभिषेक मिश्रा , जिलाउपाध्यक्ष प्रदीप मौर्या,मंडल अध्यक्ष राघवेन्द्र सिंह,संदीप गुप्ता,रामदुलारे गोंड गोंड,राममूरत कुश्वाहा‚प्रदीप कसौधन,सहित कई लोग मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन समाजसेवी कैलाश जायसवाल ने किया ।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
jpeg-optimizer_bhargavi
WhatsApp-Image-2024-06-22-at-14.49.57
previous arrow
next arrow