खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क
चकिया, चंदौली। कहते है हिले रोजी बहानें मौत। और नही बन सका होई भगवान। बुधवार की दोपहर अखिलेश कुमार की दो पुत्रियां लतीफशाह मार्ग पर स्कूटी सीखने के लिए गई हुई थी। अंकिता लगभग 18 वर्ष व श्रेया 16 वर्ष दोनों बहन स्कूटी पर सवार होकर स्कूटी सिखने जा रही थी कि अचानक स्कूटी अनियंत्रित होकर निबिया ढाले के पास पानी भरे नहर में चली गई। जिससे अंकिता 18 वर्ष की डूबने से दर्दनाक मौत हो गई।

श्रेंया चिल्लाती रही बचाने के लिए नही पसीजा सडक पर खडे लोगो का दिल और चली गई अंकिता की जान

वहीं दूसरी बहन श्रेया को हल्की चोटें आई। दोनो को लेकर परिजन चकिया स्थित डा बीरेन्द्र प्रताप सिंह हास्पीटल आये जहा पर मौजूद डाॅ विवेक प्रताप सिंह ने अंकित को मृत घोषित कर दिया‚ लेकिन वे फिर भी जिला संयुक्त चिकित्सालय चकिया अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर डाक्टरों ने इलाज के दौरान अंकिता को मृत घोषित कर दिया।

कैसे निर्दई रहे देखने वाले।जिनका कलेजा नही पिघला

वहीं दूसरी बहन श्रेया को हल्की चोटें आई थी। अंकिता का इलाज डा0 विवेक प्रताप सिंह द्वारा किया गया। वही पर श्रेया ने बताया कि स्कूटी से गिरने के बाद दीदी पानी में चली गई और मै झंखाड़ पकढ़ ली और चिल्लाती रही पास ही सड़क पर चार छः लोग थे लेकिन कोई भी बचाने नही आया। आखिर कैसे निर्दई रहे देखने वाले।जिनका कलेजा नही पिघला और मरते देखते रहे। घटना की जानकारी परिवार जनों को दिया गया जिससे परिवार वालों में कोहराम मच गया। वही मौके पर पहुंची स्थानीय कोतवाली पुलिस ने अंकिता के शव को कब्जे में लेकर अगली कार्रवाई में जुट गई।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
jpeg-optimizer_bhargavi
WhatsApp-Image-2024-06-22-at-14.49.57
previous arrow
next arrow