खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

कमालपुर,चन्दौली। धीना थाना क्षेत्र के बहोरा चंडेल हाल्ट स्टेशन के पास जियो के टावर पर लगी बैटरी चुराते समय सूचना पर पहुंची पुलिस ने पांच टॉवर की बैटरी सहित दो चोरों को गिरफ्तार कर लिया तथा एक भागने में कामयाब रहा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बहोरा चंडेल स्टेशन के पास लगे टॉवर पर बैटरी चोरों द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया जा रहा था कि टॉवर पर लगा सी सी कैमरा जिसकी मॉनिटरिंग लखनऊ से होती है, के द्वारा 112 व थानाध्यक्ष धीना को फ़ोन के ज़रिए सूचना दी गई कि टॉवर से बैटरी की चोरी की जा रही है।

जैसे ही जानकारी मिली धीना थाना अध्यक्ष अपने हमराहियों के साथ मौक़े पर पहुंच गए। इसके साथ ही धीना पी आर बी भी मौके पर पहुंच कर कर्मचारियों के साथ उनकी स्कॉर्पियो एम पी 53सी ए 6398 सहित दो चोरों को धर दबोचा एक भागने में सफल रहा। गिरफ्तार युवकों को पुलिस धीना थाना ले आई।

जहां पूछताछ में एक चंद्रशेखर गुप्ता पुत्र लक्ष्मण गुप्ता निवासी ग्राम बीसापुर थाना बलुआ दूसरा नीरज सिंह पुत्र रमेश कुमार सिंह नौधिया थाना व ज़िला सीधी मध्य प्रदेश। वहीं शिवेश मिश्रा उर्फ बाबु मिश्रा क़स्बा थाना बबुरी भागने में सफल रहा। चोरों के निशानदेही पर चंद्रशेखर गुप्ता के घर से चार और बैटरी बरामद की गई। पांचों बैटरी की कीमत लगभग छः लाख रुपए बताई गई है। इन लोगों द्वारा कंदवा, नौगढ़ सहित कई अन्य जगहों से बैटरी चोरी की चुकी है।

गिरफ्तार करने वालों में थानाध्यक्ष धीना अमित कुमार, एस आई सुग्रीव प्रसाद गुप्ता, हे का संजय सिंह, हे का संतोष यादव, का राहुल चौहान,का अमन पासवान मौजूद रहे।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
jpeg-optimizer_bhargavi
WhatsApp-Image-2024-06-22-at-14.49.57
previous arrow
next arrow