खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

चकिया‚चंदौली। स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सभा दिरेहूं के बैरा बस्ती में सोमवार की सायंआग लग गई। जिसमें लगभग 7 झोपड़ियां जल कर राख हो गईं। वहीं इस घटना में एक नवजात बच्चे की मौत हो गयी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति का जायजा लिया। एसडीएम ने पीड़ितों को हर संभव मदद दिलाने का आश्वासन दिया।

प्राप्त समाचार के अनुसार दिरेहूॅ के बैरा बस्ती में कुछ वनवासी लोग झोपड़ी बना कर रहते है। जहां देर शाम एक झोपड़ी में आग लग गई। आग की पलट तेजी से फैलने लगी। जिससे की आस-पास की लगभग आधा दर्जन झोपड़ियां भी आग की जद में आ गयी। आग लगते देख आस पास के लोगों ने आग बुझाने की पूरी कोशिश की, लेकिन आग पर काबू नहीं पाया जा सका।

आग की चपेट में आने से संतोष वनवासी का 1 वर्षीय पुत्र मिंटू व मवेशियों की भी जल कर मौत

इस आग की चपेट में आने से वहीं के निवासी संतोष वनवासी का 1 वर्षीय पुत्र मिंटू की जल कर मौत हो गयी। झोपड़ी के अंदर बंधे कुछ मवेशियों की भी जलने से मौत हो गई। इस घटना में झोपड़ी में रखें खाने पिने रहने आदि सारा सामान भी जल कर नष्ट हो गया है।

चकिया कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सभा दीरेहूं के बैरा बस्ती में आग लग गई। जिसमें लगभग 7 झोपड़ीयां जल कर राख हो गईं। वहीं इस घटना में एक नवजात बच्चे की मौत हो गयी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति का जायजा लिया। एसडीएम ने पीड़ितों को हर संभव मदद दिलाने का आश्वासन दिया।

झोपड़ी के अंदर बंधे कुछ मवेशियों की भी जलने से मौत हो गई। इस घटना में झोपड़ी में रखें खाने पिने रहने आदि सारा सामान भी जल कर नष्ट हो गया ।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
jpeg-optimizer_bhargavi
WhatsApp-Image-2024-06-22-at-14.49.57
previous arrow
next arrow