भारत के विकास में पत्रकारों की भूमिका विषयक संगोष्ठी एवं सम्मान समारोह में पत्रकारों का लगेगा जमावड़ा

खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

सोनभद्र। पत्रकारों के हितों की रक्षा के लिए सतत प्रयत्नशील ‘मीडिया फोरम ऑफ इंडिया (न्यास)’ के तत्वाधान में प्रतिवर्ष होने वाला पत्रकारों का सम्मेलन एवं सम्मान समारोह इस वर्ष सोनभद्र के हिन्दुआरी- मिर्जापुर मार्ग पर स्थित ईश्वर प्रसाद महाविद्यालय परिसर में 17 जनवरी, दिन मंगलवार को होना नियत है।

पत्रकारिता, साहित्य, शिक्षा, चिकित्सा, कला व संगीत, समाज सेवा एवं कृषि के क्षेत्र में होगा सम्मान

कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि यश भारती सम्मान से सम्मानित, पूर्व कुलपति प्रोफेसर राम मोहन पाठक जहाँ मौजूद रहेंगे, वही विभिन्न पत्रकार संगठनों के राष्ट्रीय/प्रांतीय अध्यक्ष तथा सदर विधायक भूपेश चौबे और घोरावल विधायक डॉ अनिल कुमार मौर्य की भी गरिमामयी उपस्थिति रहेगी।

महाकुंभ में सोंनभद्र जनपद के विभिन्न अंचलों के अतिरिक्त मिर्जापुर, जौनपुर, चंदौली,वाराणसी, मऊ, आजमगढ़, गोरखपुर एवं देवरिया के सम्मानित पत्रकार साथी भी करेंगे प्रतिभाग

उक्त जानकारी कार्यक्रम के संयोजक राजेश द्विवेदी एवं फोरम के जिलाध्यक्ष सर्वेश श्रीवास्तव ने सँयुक्त रूप से दी। आयोजन समिति के द्वय पदाधिकारियों ने कहा है कि उपरोक्त अवसर पर पत्रकारों के लगने वाले इस महाकुंभ में सोंनभद्र जनपद के विभिन्न अंचलों के अतिरिक्त मिर्जापुर, जौनपुर, चंदौली,वाराणसी, मऊ, आजमगढ़, गोरखपुर एवं देवरिया के सम्मानित पत्रकार साथी भी प्रतिभाग करेंगे।

आयोजन समिति के द्वय पदाधिकारियों ने जनपद के वरिष्ठ पत्रकार पंडित मिथिलेश प्रसाद द्विवेदी के 75 वें जन्मदिन पर दो सत्रों में दिन के 11 बजे से आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम में पधार कर सफल बनाने हेतु सभी कलमकारों से अपील की है।