आशु पंडित की रिर्पोट

खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

चकिया‚चंदौली। कोतवाली क्षेत्र के भभौरा गांव निवासी 45 वर्षीय अखिलेश राम वाराणसी के कैंट स्टेशन पर जहरखुरानी का शिकार हो गया। बदहवास पड़े अखिलेश को जहरखुरानियों ने मारपीट कर घायल करते हुए उसके पैसे से भरा बैग लूट लिया और चंपत हो गए। मंगलवार की सुबह किसी तरह घायलावस्था में घर पहुंचे युवक को परिजनों ने जिला संयुक्त चिकित्सालय चकिया में भर्ती कराया जहां हालत गंभीर होने पर डाक्टरों ने उसे ट्रामा सेंटर BHU के लिए रेफर कर दिया। भुक्तभोगी ने घटना के बाबत लिखित तहरीर कोतवाली पुलिस को दे दिया है,पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

निकला था नौकरी के लिए लेकिन चढ गया हत्थे जहर खुरानों के‚पहले चाय पिलाई फिर उसके बाद उसकी शामत आई

भभौरा गांव निवासी 45 अखिलेश राम घर पहुंच में नौकरी ढूंढने के लिए सोमवार की सायं कैंट स्टेशन पहुंचा था। जहां ट्रेन के लेट हो जाने के चलते वह स्टेशन पर एक किनारे बैठकर ट्रेन के आने का इंतजार कर रहा था। उसी दौरान आधा दर्जन की संख्या में पहुंचे युवक अपने को चकिया क्षेत्र का होने का बताते हुए उसके साथ वार्तालाप करने लगे। कुछ देर में अखिलेश उन युवकों के साथ घुलमिल गया और उनके साथ बैठकर चाय पीने लगा।

थोड़ी देर बाद जब उसे चक्कर आने लगा तो उसे एहसास हुआ कि चाय में कोई नशीली दवा मिलाकर उसे पिलाई गई है। बधावा स्पडी अखिलेश को लोगों ने मारपीट कर घायल कर दिया और उसके बैग में रखे 4 हजार नगदी सहित कपड़ों को लेकर फरार हो गए।

परिजनों को बताईआपबीती ‚दर्ज कराया मुकदमा‚दाखिल किया गया हास्पीटल‚हुआ रेफर ट्रामा

मंगलवार की सुबह होश आने पर तो किसी तरह लड़खड़ाते ऑटो स्टैंड के पास पहुंचा जहां उसने आपबीती बताकर मुगलसराय पहुंचा। फिर वहां से अपनी राम कहानी बताते हुए जीप के माध्यम से चकिया पहुंचकर किसी तरह अपने घर पहुंचा और परिजनों को आपबीती बताई। घायल अखिलेश को देखकर परिजनों ने उसे तत्काल जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया क्या हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उसे ट्रामा सेंटर बीएचयू के लिए रेफर कर दिया।
घटना के बाबत प्रभारी निरीक्षक जय सिंह ने बताया कि घटना के बाबत तहरीर प्राप्त हो गई है। तहरीर के आधार पर मामले की छानबीन की जा रही है।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
jpeg-optimizer_bhargavi
WhatsApp-Image-2024-06-22-at-14.49.57
previous arrow
next arrow