मास्क टीवी के विग बॉस में जलवा बिखेर रही जयपुर की बेटी प्रियंका

रिपोर्ट अनमोल कुमार

खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

जयपुर । जयपुर, राजस्थान, राजस्थान के जयपुर के रहने वाले संजय भट्ट और अंजु भट्ट ने यहाँ के दर्शकों को DIFFERENT FKAVOR OFF INTERTAINMENT देने के लिए नया ओ टी टी आप मास्क टीवी लेकर आएं हैं, जिसका शीर्षक गाना अंजु भट्ट ने गाया है। अंजु भट्ट जयपुर में जन्मी हैं और दूरदर्शन व अनेक प्रादेशिक नेटवर्क के लिए गाने लिखकर कम्पोज कर चुकी हैं। मास्क टीवी में वे खुद कॉलेज और यूनिवर्सिटी टॉपर रही हैं। महारानी कॉलेज जयपुर की छात्रसंघ अध्यक्ष रह चुकी हैं और एम.फिल. में भी प्रथम श्रेणी से किया है तथा नेट क्वालिफाइड हैं। 25 वर्ष से मुंबई से अंजु एक कवयित्री , शायरी, डिबेट के रूप में सैकड़ों इनाम जीत चुकीं एक नाट्यशास्त्र और जर्मन भाषा की प्रशिक्षित भी हैं।

जयपुर की बेटी प्रियंका चौधरी की पहली फिल्म “बुरहान हीरो या विलेन” मास्क टीवी पर इस 26 जनवरी को हो रही रिलीज

अब वे राजस्थान के लोगों के लिए शुद्ध देसी मनोरंजन के लिए मास्क टीवी लेकर आईं हैं,बुरहान हीरो या विलेन जिसकी धूम राजस्थान में खूब दिखाई दे रही है। आपको बता दें कि बिग बॉस के मौजूदा सीजन में ट्रॉफी की प्रबल दावेदार और जयपुर की बेटी प्रियंका चौधरी की पहली फिल्म “बुरहान हीरो या विलेन” मास्क टीवी पर इस 26 जनवरी को रिलीज हो रही है, जिसका इंतजार राजस्थान के दर्शकों को बेसब्री से है।DIFFERENT FKAVOR OFF INTERTAINMENT दर्शकों को देगी।

मास्क टीवी का राजस्थान में धूम, पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष अंजु भट्ट मास्क टीवी के लिए गाया गाना

अंजु ने बताया कि मास्क टीवी ओ टी टी जिस तरह युवा कलाकारों , युवा निर्देशकों को प्रोत्साहित कर रहा है। निकट भविष्य में राजस्थान की सरकार द्वारा यदि सकारात्मक पहल की जाएगी तो अपना स्टूडियो स्थापित कर युवाओं के रोज़गार और कला कौशल के निखार में अपनी भूमिका निर्वाह कर सकता है। ओटीटी प्लेटफार्म के युग में ‘मास्क टीवी’ का बोलबाला अब देखने को मिल रहा है। जयपुर – मुंबई सहित अन्य कई शहरो में मास्क टीवी के बैनर और पोस्टर नजर आ रहे है। मास्क टीवी पर नयी वेब सीरीज रिलीज़ हुई है, जिस का नाम है “रगड़ भस्सड़” है। इसके 7 एपिसोड हैं और इस सीरीज का प्रोडक्शन टैग प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है। निर्माता चिरंजीवी भट्ट और अंजू भट्ट है। DIFFERENT FKAVOR OFF INTERTAINMENT देने के लिए इस सीरीज का दूसरा सीजन भी जल्द दर्शकों के बीच आ सकता है।
मास्क टीवी ओ टी टी पर 100 से अधिक फ़िल्में, अनेक शोज़ की भरमार से दर्शकों के मनोरंजन की थाली भरी पूरी दिखती है। लेखक निर्देशक मानसी भट्ट का भारत का पहला ट्रांसजेंडर का सकारात्मक शो प्रोजेक्ट एंजेल्स मास्क टी वी ओ टी टी के अनोखे अंदाज को प्रसिद्ध कर रहा है। प्रतिदिन हिन्दी में डब की गई हॉलीवुड और साउथ इंडियन मूवीज़ का मास्क टीवी पर प्रीमियर दर्शकों के लिए मनोरंजन की डबल डोज़ से कम नहीं।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
jpeg-optimizer_bhargavi
WhatsApp-Image-2024-06-22-at-14.49.57
previous arrow
next arrow