खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

पीडीडीयू नगर ‚चन्दौली।उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ संबद्ध अखिल भारतीय शिक्षक संघ के प्रदेश कार्यसमिति के अनुमोदनोपरांत जनपद शाखा चंदौली की नई जिला कार्य समिति की औपचारिक घोषणा आज दिनांक 21 जनवरी 2023 को जिला पदाधिकारियों की उपस्थिति में की गई।

अखिल भारतीय शिक्षक संघ के मनोज कुमार पांडेय अध्यक्ष,उपेंद्र बहादुर सिंह को जिला महामंत्री

इस आशय की सूचना जिला महामंत्री उपेंद्र बहादुर सिंह जी ने दी। जिला मंत्री जी ने बताया कि प्राथमिक शिक्षक संघ शिक्षकों की रक्षा हेतु वह कवच है जो वर्तमान में संगठन को और मजबूत व शिक्षक हित सर्वोपरि का उद्देश्य लेकर निरंतर अग्रसर है। महामंत्री ने बताया कि नई जिला कार्य समिति में मनोज कुमार पांडेय को अध्यक्ष, श्री राम इच्छा सिंह को जिले का वरिष्ठ उपाध्यक्ष,उपेंद्र बहादुर सिंह को जिला महामंत्री,श्री सच्चिदानंद पांडेय को कोषाध्यक्ष,श्री नरेंद्र प्रताप सिंह को उपाध्यक्ष तथा श्री ज्योति प्रकाश को जनपद का संयुक्त मंत्री बनाया गया है।

सभी विचारधारा का सम्मान करते हुए प्रदेश की नीतियों के अनुरूप होगा कार्य –नवनियुक्त अध्यक्ष मनोज

नव नियुक्त जिलाध्यक्ष मनोज कुमार पाण्डेय ने कहा कि सभी विचारधारा का सम्मान करते हुए प्रदेश की नीतियों के अनुरूप शिक्षा,शिक्षक व संगठन की उन्नति की दिशा में निरंतर कार्य करना ही मेरी प्राथमिकता है।
वरिष्ठ उपाध्यक्ष श्री राम इच्छा सिंह ने बताया कि जनपद के समस्त शिक्षकों की कोई भी समस्या मेरी समस्या है और उसका समाधान मेरा कर्तव्य है। शिक्षकों के हित,सम्मान व अधिकार हेतु मैं पूर्णतया समर्पित हूं।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
previous arrow
next arrow

You missed