आशु पंडित की रिर्पोट

खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

चकिया‚चंदौली। कोतवाली क्षेत्र के रामपुर गांव में 29 जनवरी की रात घरेलू विवाद में हुई मारपीट के दौरान एक पक्ष द्वारा घर में घुसकर गाली गलौज देते हुए तलवार से हमला करके 2 लोगों को घायल कर दिया। घटना में दी गई लिखित तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी पति पत्नी के विरुद्ध मारपीट और एससी एसटी का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पत्थर फेंकने को लेकर हुआ था विवाद ‚मामला पहुॅचा तलवार तक

रामपुर गांव में सुशीला खरवार अपने दो पुत्र कृष्णा और दिनेश के साथ रहती है। उनके पति चंद्रभान बाहर रहकर नौकरी करते हैं। बिते दिनों रात 7:30 बजे के आसपास सुशीला देवी के घर के बाहर लगे करकट पर पड़ोस के लड़कों द्वारा पत्थर फेंकने को लेकर पड़ोसी चंदन यादव और ज्योति यादव के साथ सुशीला की कहासुनी होने लगी। देखते ही देखते कहासुनी मारपीट में तब्दील हो गई।

सुशीला देवी 45 वर्ष और कृष्णा खरवार 18 वर्ष को तलवार से हमला कर किया घायल

घटना के दौरान चंदन यादव हाथ में तलवार लेकर सुशीला देवी के घर में घुस गया और मारपीट करते हुए सुशीला देवी 45 वर्ष और कृष्णा खरवार 18 वर्ष को तलवार से हमला करके घायल कर दिया। आनन-फानन में सुशीला और कृष्णा को परिजनों ने जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां उनका प्राथमिक उपचार किया गया। सुशीला ने घटना के बाबत लिखित तहरीर कोतवाली पुलिस को दी।

तहरीर के आधार पर आरोपी चंदन और ज्योति के विरुद्ध मुकदमा दर्ज

पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी चंदन और ज्योति के विरुद्ध आईपीसी की धारा 323, 504, 506,452 और एससी एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया।
कोतवाल मुकेश कुमार ने बताया कि घटना के बाद से चंदन फरार चल रहा है उसकी पत्नी ज्योति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। कहा चंदन की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
previous arrow
next arrow

You missed