खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

सकलडीहा‚चंदौली। ग्रीन वैली पब्लिक स्कूल के प्रबंधक अनिता सिंह, प्रधानाचार्य मनीषा गुप्ता और अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ सकलडीहा थाने में बृहस्पतिवार को मुकदमा दर्ज हो गया।

एआरटीओ प्रवर्तन विनय कुमार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज वाहन सीज

तीनों के खिलाफ एआरटीओ प्रवर्तन विनय कुमार की तहरीर पर मुकदमा लिखा गया है। साथ ही बच्चों को ले जाने वाले एक बिना परमिट वाले वाहन को सीज कर दिया गया है। क्षमता से अधिक बच्चे लादना वाहन पलटने का कारण बताया जा रहा है।

हादसे में एक दर्जन बच्चे हुए थे घायल

बुधवार को हुए हादसे में विक्की यादव(19), सुजीत कुमार(14), यश पांडेय(9), आकांक्षा(7), लक्ष्मी पांडेय(11), स्मृता पांडेय(6), आयुशी पांडेय(8), कृष्णानंद पांडेय(10), हिमांशु मौर्य(7) और प्रीत पांडेय(6) घायल हुए थे।

मौके पर पहुंचे सकलडीहा के एसडीएम मनोज पाठक और सीओ राजेश राय ने चहनिया के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर उपचार के लिए भर्ती कराया था। इसी मामले में एआरटीओ प्रवर्तन विनय कुमार ने दुर्घटना ग्रस्त स्कूली वाहन का निरीक्षण किया तो पाया कि वाहन बिना परमिट और क्षमता से अधिक बच्चे बैठाए गए थे।

दुर्घटनाग्रस्त वाहन जब्त कर किया गया सीज

सकलडीहा सीओ राजेश कुमार राय ने बताया कि एआरटीओ की तहरीर पर सकलडीहा कोतवाली में स्कूल की प्रबंधक अनिता सिंह, प्रधानाचार्य मनीषा गुप्ता और अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज विधिक कार्रवाई की जा रही है। साथ ही दुर्घटनाग्रस्त वाहन को जब्त करके डेढ़ावल पुलिस चौकी पर सीज कर दिया है। एआरटीओ विनय कुमार ने बताया कि परिवहन नियमों की अनदेखी और मानकों का पालन नहीं करने पर तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। एआरटीओ की सख्ती के बाद अन्य निजी स्कूल संचालकों में खलबली मची है।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
previous arrow
next arrow

You missed