SEX RACKET रेटशादीशुदा का 1 हजार और अनमैरिड का 2 हजार

खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क एजेंशियां।

लुधियाना में पुलिस ने SEX RACKET का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने रेड के दौरान 13 लड़कियां और 4 एजेंट गिरफ्तार किए हैं। यह रेड अमर शहीद सुखदेव अंतरराज्यीय बस टर्मिनल के तीन होटलों में की गई। इसमें होटल पार्क ब्लू, होटल रीगल क्लासिक और होटल पाम शामिल हैं।

महिला पुलिस कर्मचारियों की मदद से इन होटलों में पुलिस ने की SEX RACKET की छापेमारी

पुलिस की छापामारी से पहले कई युवक तो फरार भी हो गए। इस बारे ADCP शुभम अग्रवाल ने बताया कि उन्हें लगातार लोगों की शिकायतें मिल रही थी, जिसके बाद ही पुलिस ने SEX RACKET को पकडने के लिए रेड करके इस कार्रवाई को अंजाम दिया। इस दौरान जॉइंट पुलिस कमिश्नर सौम्या मिश्रा भी मौजूद रही।

SEX RACKET में गिरफ्तार आरोपियों की पहचान हुई इनके रूप में ………

SEX RACKET में गिरफ्तार आरोपियों की पहचान नई दिल्ली के सरोजनी नगर की (काल्पनिक सभी नाम) अरमीना, रवीना, दुगरी की रेखा, , गीता, मोगा की सोनिया, रोनिका, बसंत नगर की अमनदीप कौर, संगरूर की कुलदीप कौर उर्फ ​​गगन, ताजपुर रोड की हरवीर, अमरजीत कौर के रूप में हुई है।

इसके साथ पटियाला की लवलीन कौर, फरीदकोट की अमनप्रीत कौर, मोगा की सहजप्रीत कौर, मलेरकोटला का हरदीप सिंह, टिब्बा रोड स्थित स्टार सिटी कॉलोनी का अशोक कुमार, गांव इस्सेवाल का इंद्रजीत सिंह, यूपी का अमित कुमार और होटल रीगल क्लासिक का राहुल शामिल है।

SEX RACKET के लिए ग्राहक खोजने के लिए दिखाते थें मोबाइल पर पिक्चर

सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने जिन एजेंट को पकड़ा है वह ग्राहकों को वॉट्सऐप पर SEX RACKET के लिए लड़कियों की तस्वीरें भेजते हैं। लड़कियों की उम्र के मुताबिक उसका रेट ये तय करते हैं। शादीशुदा महिला के 1 हजार और अनमैरिड युवती के 1500 से 2000 तक वसूलते। पकड़ी गई सभी लड़कियां ज्यादातर गरीब परिवारों से संबंधित है।

इसके पहले भी होटल में हुई थी SEX RACKET में रेड‚युवतियां मिली थी AIDS पाजिटीव

बता दें की करीब डेढ़ से दो साल पहले भी पुलिस ने इन्हीं होटलों में SEX RACKET में रेड की थी। उस समय तीन युवतियां ऐसी पुलिस को मिली थी जो AIDS से ग्रस्त थी। इसी कारण पुलिस इस इलाके में अब लगातार गश्त कर रही है। वहीं जो लड़कियां और लड़के पकड़े हैं, उनका भी मेडिकल करवाया जा रहा है।

आस-पास के लोग हैं परेशान
इन होटलों के आस-पास के रहने वाले लोग बेहद परेशान हैं। इलाका निवासियों का कहना है कि इन होटलों में सरेआम जिस्मफरोशी का काम चलता है। उनके बच्चों पर गलत असर पड़ता है। लोगों का कहना है कि उनकी बहू बेटियां इन होटलों की गलियों से गुजर तक नहीं सकती। ये गलियां इतनी बदनाम हो चुकी हैं कि सही चरित्र वाला व्यक्ति भी यदि यहां से गुजर जाए तो लोग उसे गलत नजर से ही देखेंगे।

आस-पास के लोग हैं परेशान
इन होटलों के आस-पास के रहने वाले लोग बेहद परेशान हैं। इलाका निवासियों का कहना है कि इन होटलों में सरेआम SEX RACKET का काम चलता है। उनके बच्चों पर गलत असर पड़ता है। लोगों का कहना है कि उनकी बहू बेटियां इन होटलों की गलियों से गुजर तक नहीं सकती। ये गलियां इतनी बदनाम हो चुकी हैं कि सही चरित्र वाला व्यक्ति भी यदि यहां से गुजर जाए तो लोग उसे गलत नजर से ही देखेंगे।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
previous arrow
next arrow

You missed