khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
previous arrow
next arrow

खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

पीडीडीयू नगर‚चंदौली। 187 एकड़ में नियामताबाद विकासखंड के नजदीक हाइवे के किनारे बनाया जाएगा। चंदौली अद्यौगिक क्षेत्र में 200 से ज्यादा उद्योग लगेंगे। जहा पर करीब 15 हजार लोगों को रोजगार मिलेगा। मुंबई, सोनीपत, पानीपत और नोएडा तक के उद्यमियों ने यहां अपने उद्योग लगाने के प्रस्ताव दिए हैं। जल्द ही इसका कार्य शुरू किया जाएगा।

प्रदेश का आकांक्षात्मक जिला चंदौली अब औद्यौगिक और रोजगार में भी होगा समृद्ध

प्रदेश का आकांक्षात्मक जिला चंदौली अब औद्यौगिक ‚व्यापार और रोजगार में भी समृद्ध होने वाला है। नियामताबाद विकासखंड में हाइवे के समीप करीब 187 एकड़ में चंदौली अद्यौगिक क्षेत्र विकसित किया जाएगा।

रामनगर अद्यौगिक एसोसिएशन के अध्यक्ष देव भट्टाचार्या ने बताया कि इस अद्यौगिक क्षेत्र में 200 से ज्यादा उद्योग लगेंगे वहीं 15 हजार लोगों को रोजगार मिलेगा। बताया कि मुंबई, सोनीपत, पानीपत, हरियाणा, दिल्ली, नोएडा, लखनऊ सहित अन्य जगहों के कुल 170 उद्यमियों ने यहां उद्योग लगाने का प्रस्ताव दिया है। अद्यौगिक क्षेत्र बनाने की पूरी रणनीति बन चुकी है। लखनऊ में आयोजित समिट होने और शासन के आदेश के बाद जल्द ही भूमि अधिग्रहण और आगे का कार्य शुरू किया जाएगा।

लगने वाले प्रमुख उद्योग

बर्तन उद्योग‚फ्लोर मील‚फर्टिलाइजर चावल‚पैकेजिंग उद्योग‚ट्रक के पुर्जे बनाने की कंपनी‚ग्लास उद्योग‚पेय पदार्थ‚प्लास्टिक बैग‚एल्युमिनियम चैनल।

You missed