आशु पंडित की रिपोर्ट

खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क
चकिया ‚चंदौली।सिकंदरपुर स्थित स्वर्गीय रामविलास सिंह शिक्षण संस्थान के महाविद्यालय परिसर में सोमवार को शिक्षक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें चकिया, चन्दौली, शहाबगंज और नियामताबाद विकास खंड के कुल 9 इंटर कॉलेजों के अध्यापकों को सम्मानित किया गया। बतौर मुख्य अतिथि पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष वह संस्था के प्रबंध निदेशक क्षत्रबली सिंह ने सम्मानित किया।

जुलाई माह से महाविद्यालय में डी फार्मा के कोर्स होंगे प्रारंभ‚ बीएससी एजी और एमएड के कोर्स प्रस्तावित– छत्रबली सिंह

समारोह को संबोधित करते हुए छत्रबली सिंह ने कहा कि सुदूरवर्ती ग्रामीण क्षेत्रों में शिक्षा की अलख जगाते हुए एक ही कैंपस में विविध कोर्स के पठन-पाठन का कार्य किया जा रहा है। कहां विद्यालय की स्थापना के लिए बचपन से ही मन में दृढ़ संकल्प लिया था। बताया आगामी जुलाई माह से महाविद्यालय में डी फार्मा के कोर्स प्रारंभ किए जाएंगे। इसके अलावा BSC एजी और Med के कोर्स प्रस्तावित है।
समारोह के दौरान अशोक इंटर कॉलेज बबुरी, जीआईसी चकिया, किसान इंटर कॉलेज सैदूपुर, राजेंद्र इंटर कॉलेज ककोरिया, सहित तमाम कॉलेजों के प्रधानाचार्य सहित अन्य शिक्षकों को सम्मानित किया गया।
इस दौरान विद्यालय के एमडी श्याम जी सिंह, महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ जयदीप सिंह, बांके बिहारी सिंह वीरेंद्र सिंह राजेश सहित तमाम शिक्षक मौजूद रहे।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
previous arrow
next arrow

You missed