IND vs AUS Day 2 Highlights: भारत ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज का दूसरा टेस्ट दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जा रहा है पहले दिन का टेस्ट में भारतीय गेंदबाजों ने ऑस्ट्रेलिया को 263 रन पर आल आउट किया ।
वही दूसरे दिन भारत 21/0 के आगे खेलने उतरे सलामी बल्लेबाजों को आस्ट्रेलियाई गेंदबाज Nathan Lyon ने KL RAHUL, ROHIT SHARMA, CHETESHWAR PUJARA और SHREYAS IYER को पेवेलियन भेजकर भारत को बैक फुट पर ला दिया 66/4 विकेट के बाद 5वें विकेट के लिए विराट कोहली और जडेजा ने 59 रनों की साझेदारी की और पांचवे विकेट के रूप में जडेजा का 125 रनों पर विकेट गिरा ।
भारत की तरफ से सर्वाधिक अक्षर ने 74 रनों की पारी खेली और आस्ट्रेलिया से 1 रन कम 262 पर भारत आल आउट हो गया ।
अपनी दूसरी पारी में आस्ट्रेलिया 1 विकेट खो कर 61 रन बना लिया । अभी दोनो टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखी जा रही है अब कौन किसपे भारी पड़ेगा ये भविष्यवाणी करना क्रिकेट पंडितों को मुश्किल दिख रहा है ।
कल तीसरे दिन के मैच में भारत के स्पिनर गेंदबाज सुबह के 20 ओवरों में शीर्ष 4 या 5 बल्लेबाजों को पवेलियन भेजने में कामयाब होते हैं तो निश्चितरूप से भारत का पलड़ा भारी रहेगा इसके विपरित अगर ऑस्ट्रेलिया भारत को लगभग 350 रनों का भी लक्ष्य देती है तो जिस हिसाब से गेंदबाजी के सापेक्ष्य पिच दिख रही है निश्चित रूप से ऑस्ट्रेलिया का पलड़ा भारी रहेगा । इस पिंच पर 350 से 400 रनों का पीछा करना किसी भी टीम के लिए मुश्किल होगा