शासन ने मंगलवार देर रात 12 IAS अफसरों के तबादले किए गए हैं। संतकबीर नगर, हापुड़ चंदौली, झांसी के डीएम को बदला गया है। इसके अलावा IAS सैमुअल पी को एमडी केस्को कानपुर में तैनाती दी गई है। हेमंत राव से सचिवालय प्रशासन से हटाकर के. रविंद्र नायक को सचिवालय प्रशासन का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है।आईएएस निखिल टीकाराम को चंदौली का डीएम बनाया गया है। निदेशक सूडा ईसू रस्तोगी को झांसी का डीएम बनाया गया है। प्रेरणा शर्मा को DM हापुड़ बनाया गया है।
उसी क्रम में शासन द्वारा चंदौली जनपद की तेज तर्रार डीएम ईशा दुहन का भी तबादला कर दिया गया। और वही अब चंदौली के नवागत डीएम निखिल टीकाराम फुंडे होंगे।

इनकी भी हुई नई तैनाती

IAS अफसरों के ट्रांसफर में प्रेरणा शर्मा को DM हापुड़ बनाया गया है। अनिल डिंगरा को जल निगम का एमडी बनाया गया है। मेधा रूपम को एसीईओ ग्रेटर नोएडा बनाया गया है। लीना जौहरी को प्रमुख सचिव स्टांप रजिस्ट्रेशन द्वितीय अनिल कुमार को प्रमुख सचिव श्रम सेवायोजन में तैनाती दी गई है। हेमंत राव को एसीएस पिछड़ा वर्ग और समाज कल्याण आयुक्त में तैनात किया गया है। रजनीश गुप्ता को प्रमुख सचिव राजनीतिक पेंशन और अजय चौहान को पीडब्ल्यूडी में तैनाती रहेगी। मुख्य सचिव के स्टाफ अफसर डॉ. अनिल कुमार को निदेशक सूडा में तैनाती दी गई है।

नवागत जिलाधिकारी निखिल टीकाराम फुंडे 2014 बैच के आईएएस अधिकारी

निखिल टीकाराम फुंडे 2014 बैच के आईएएस अधिकारी हैं। आगरा, हापुड़ सहित कई जनपदों में इसके पहले जिला अधिकारी के पद पर तैनात रह चुके हैं।
चंदौली के नए डीएम निखिल टीकाराम फुन्डे जो आगरा नगर निगम में नगर आयुक्त के पद पर तैनात रहे। बता दें कि निखिल टीकाराम फुंडे को ज्वाइंट मजिस्ट्रेट के पद से प्रमोट कर आगरा नगर निगम का नगर आयुक्त बनाया गया था शासन स्तर से उन्हें अप चंदौली के जिला अधिकारी के पद पर तैनात किया गया है ।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
previous arrow
next arrow

You missed