खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

वाराणसी । उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक शख्स के बाइक पर कुछ ऐसा लिखा था कि उसका चालान कट गया है। दरअसल वाराणसी में एक शख्स की बाइक के नंबर प्लेट पर योगी सेवक लिखा गया था। इस कारण पुलिस ने 6 हजार रुपये का चालान काट दिया है। जिस युवक का चालान काटा गया उस युवक के बाइक का नंबर प्लेट भी भगवा रंग का है और उसपर लिखा है योग सेवक। इसका वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसपर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं।

वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने लिया ऐक्शन

वीडियो अपलोड करने वाले शख्स ने तंज भरे शब्दों में लिखा की ‘योगी सेवक’ के लिए कोई नियम कानून नही है। वाराणसी पुलिस के संज्ञान में जैसे ही ये वीडियो आया तत्काल ही वाराणसी पुलिस एक्शन मोड में आ गई और बाइक मालिक के नाम का छः हजार का चालान काट दिया इतना ही नहीं भोजुबीर के पास युवक को बाइक समेत पकड़ भी लिया गया। अर्दली बाजार चौकी क्षेत्र में युवक की बाइक का नंबर प्लेट भी उतरवा कर नियम के अनुसार नंबर प्लेट लगाने के लिए निर्देशित भी कर दिया गया।

इसके पहले भी ठाकुर लिखे वाहन का हो चुका है चालान

बता दें कि इससे पहले वाराणसी में एक ऐसा ही मामला देखने को मिला था। यहां वाराणसी के अंर्दली बाजार में ही एक कार चालक को ट्रैफिक पुलिस ने रोका था। इस दौरान पुलिस ने उस शख्स के कार का चालान किया और कार को सीज कर दिया। क्योंकि शख्स की कार के नंबर के स्थान पर ठाकुर लिखा था। बता दें कि कार मालिक कोई और नहीं बल्की एक दरोगा का बेटा ही था। इस कारण यह मामला भी उस वक्त प्रकाश में आया था। 

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
previous arrow
next arrow

You missed