WhatsApp Image 2023-08-12 at 12.29.27 PM
Iqra model school
WhatsApp-Image-2024-01-25-at-14.35.12-1
WhatsApp-Image-2024-02-25-at-08.22.10
WhatsApp-Image-2024-03-15-at-19.40.39
WhatsApp-Image-2024-03-15-at-19.40.40
jpeg-optimizer_WhatsApp-Image-2024-04-07-at-13.55.52-1
srvs_11zon
Screenshot_7_11zon
previous arrow
next arrow

एक आरोपी गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी

आशु पंडित की रिर्पोट

खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

चकिया‚चंदौली।कोतवाली क्षेत्र के एक युवक के छात्रा से RAPE का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ऐसे में लोग कानून व्यवस्था पर सवाल उठाने लगे थे। खाकी की किरकिरी होते देख पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। सीओ रघुराज ने दावा किया कि आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जायेगी।

17 दिसंबर वर्ष 2022 को 19 वर्षीय छात्रा के साथ RAPE का मामला

जानकारी के अनुसार पीड़ित छात्रा घर से स्कूल जा रही थी। आरोप है कि इसी बीच बाइक सवार दो युवक रास्ते में छात्रा को रोक लिया। उसे बाइक पर बैठाकर दूसरे बालिका विद्यालय के ऑफिस में ले गए। वहां पहले से ही बरहुआ गांव निवासी वंश नारायण दुबे मौजूद थे। दोनों युवकों व वंश नारायण ने छात्रा से RAPE किया। कुछ दिनों पूर्व उसी वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। दुष्कर्म की घटना पिछले वर्ष दिसंबर माह का बताया जा रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने सक्रियता दिखाई है।

छात्रा से RAPE मामले में 3 आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज ‚एक गिरफ्तार

वहीं परिजनों संग पीड़िता ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस को तहरीर देकर घटना से अवगत कराया। पुलिस ने 3 आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। वहीं छापेमारी करके आरोपी वंश नारायण दुबे को भी दबोच लिया गया है जिनकी उम्र लगभग 70 वर्ष है। ।-

बालिका इंटर कॉलेज में कक्षा 12वीं की छात्रा‚ घटना कुछ इस प्रकार हैं

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में बीते 17 दिसंबर वर्ष 2022 को 19 वर्षीय छात्रा ने अपने साथ हुई दुष्कर्म की घटना में तीन व्यक्तियों पर आरोप लगाते हुए कोतवाली में परिजनों संग पहुंचकर तहरीर दी। पुलिस तहरीर के आधार पर मामले की छानबीन में जुटी हुई है।
इलिया थाना क्षेत्र के एक गांव की दलित युवती चकिया कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में स्थित बालिका इंटर कॉलेज में कक्षा 12वीं की छात्रा है। कोतवाली पुलिस को दी गई तहरीर में युवती ने आरोप लगाया कि बीते वर्ष 2022 में 17 दिसंबर को जब वह स्कूल जा रही थी उसी दौरान सुबह 9 बजे के आसपास बाइक सवार दो युवकों ने उसे जबरदस्ती अपनी गाड़ी पर बैठा लिया और उसे एक गांव में ले गए। जहां घर के एक कमरे में दो युवकों के अलावा एक तीसरे व्यक्ति भी मौजूद था। जहां उसे डरा धमकाकर तीनो ने उसके साथ दुष्कर्म किया और पूरी घटना का वीडियो बना लिया।

आरोपितो द्वारा सोशल मीडिया, फेसबुक और व्हाट्स अप पर वायरल करने की दी गई थी धमकी

धमकाया कि अगर किसी से कुछ कहोगी तो इसे सोशल मीडिया, फेसबुक और व्हाट्स अप पर वायरल कर दिया जाएगा। पहले तो डरी सहमी युवती ने घटना किसी को नहीं बताई। लेकिन तीनों व्यक्तियों ने जब उसे दोबारा मिलने के लिए बुलाया तो उसने जाने से इंकार कर दिया। जिसके बाद आरोपी तीनों व्यक्तियों ने पूर्व में बनाए गए वीडियो को वायरल कर दिया। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो के बाद सकते में आई युवती ने परिजनों को आपबीती बताई। जिसके बाद अपने परिजनों संग कोतवाली पहुंची युवती ने घटना के बाबत लिखित तहरीर दी।

इसी प्रकार की वारदात इसके पूर्व सैदूपुर में भी हो चुकी है घटित‚रैकेट का अंदेशा

वही सूत्रों का कहना है कि इसी तरह की घटना 3 वर्ष् पहले भी सैदूपुर के जोगी साव को भी इसी तरह के केस में फसाया गया था। जिसके बाद पैसेा के लेने देन के बाद मामला शान्त हो गया था। और उसी सदमें में जोगी साव मर भी गये थे। आम चर्चा है कि इसी प्रकार का एक रैकेट काम कर रहा है ।और पुलिस को उस रैकेट का भी पर्दाफास करना चाहिए। क्यों कि जिन्हे गिरफ्तार किया गया है उनकी उम्र 70 वर्ष् है जिनको कोई औलाद भी नही है।

जल्द ही सभी आरोपी सलाखों के भीतर सी ओ रघुराज

चकिया सीओ रघुराज ने बताया कि पीड़ित छात्रा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। घटना के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दिया गया है। जल्द ही सभी आरोपी सलाखों के भीतर होगे।

गैंगरेप की पीड़िता के मामले में सांठगांठ का आरोप, सैदूपुर के चौकी इंचार्ज निलंबित

चंदौली जिला के पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने चकिया कोतवाली अंतर्गत सैदूपुर पुलिस चौकी के इंचार्ज अभिषेक शुक्ला को इलिया थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती के साथ तीन लोगों के दुष्कर्म किए जाने के मामले में शिथिलता बरतने के आरोप में तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। साथ ही जिले में पुलिस लाइन चंदौली से संबद्ध कर दिया गया है।

कहा जा रहा है कि मामले में 5 लाख से लेकर 8 लाख की लेनदेन व सेटिंग की जा रही थी, ताकि मामले को मैनेज किया जा सके। इसीलिए इस मामले में कार्रवाई में देरी होती जा रही थी, ऐसी भी चर्चा है कि मामला सैदूपुर पुलिस चौकी के प्रभारी के संज्ञान में पहले से था। लेकिन वह मामले में कार्रवाई करने के बजाय डीलिंग करने की फिराक में लगे थे।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
previous arrow
next arrow

You missed