मुहम्मदाबाद में दोपहर से ही लगा रहा भारी चक्का जाम ‚भारी मात्रा में पुलिस मौजूद

चकिया ‚चंदौलीे। डीजे बजाने से रोकना इतना भारी पड गया कि उसे जान से हाथ धोना पडा। मामला चकिया कोतवाली से सटे गरला पीतपुर का हैं जहा पर डीजे बजाने से रोकने या मना करने पर उसे इतना मारा पीटा गया  कि उसे जिला संयुक्त चिकित्सालय  चकिया एडमिट कराया गया   जहा पर उसकी हालत नाजुक होने पर वाराणसी रेफर कर दिया गया   जहा पर बुधवार की अल सुबह इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई।

मारपीट में घायल लतीफशाह निवासी रामनरेश की ट्रामा सेन्टर में मौत

प्राप्त समाचार के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के लतीफशाह में जहा पर कुछ लडके पार्टी कर रहे थे और मंगलवार को होलिका दहन भी था ऐसे में डीजे भी बज रहा था और मात्र डी जे बजाने व अभद्रता करने से मना करने पर गाँव के ही रामनरेश को इतना पीटा गया कि उसकी हालत नाजुक हो गई और उसे तत्काल ग्रामा वासियों ने चकिया के जिला संयुक्त चिकित्सालय में एडमिट कराया जहा पर उसकी हालत नाजुक देख दसे वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया जहा पर इलाज के दौरान बुधवार की प्रातः रामनरेश की मौत हो गई।

srvs-001
srvs
WhatsApp Image 2023-08-12 at 12.29.27 PM
Iqra model school
WhatsApp-Image-2024-01-25-at-14.35.12-1
WhatsApp-Image-2024-02-25-at-08.22.10
WhatsApp-Image-2024-03-15-at-19.40.39
WhatsApp-Image-2024-03-15-at-19.40.40
jpeg-optimizer_WhatsApp-Image-2024-04-07-at-13.55.52-1
previous arrow
next arrow

‚एडिसन एस पी ‚एस डी एम‚ सी ओ‚ व एस ओ सहित भारी मात्रा में पुलिस के अधिकारी रहे मौजूद

मौत की खबर जंगल में लगे आग की प्रकार फैल गई और चकिया के मुहम्मदाबाद में ग्रामीणों ने शव को रखकर चक्का जाम कर दिया होली का दिन होने से पुलिस के भी पसीने छूट गये। वही मृतक की लडकी शालिनी ने बताया कि उसके पिता रामनरेश अंडा लेकर आ रहे थे कि चार लोग जिसे वह पहचानती है जिनका नाम दूगेपुर निवासी विमलेश यादय‚ पुरानी चकिया का अरमान व उसका भाई सुफेल व उसका एक साथी उसके पिता पर हमला कर दिये और लात मुक्का व लाठी डंडै से मारे पीटे जिससे वे वही गिर कर छटपटाने लगे उसके बाद उन्हे चकिया ले जाया गया जहा से वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया जहा पर बुधवार को उनकी मौत हो गई।

लम्बे समय तक लगा रहा जाम‚आखिरकार पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष व प्रशासन के लाख समझाने पर रात्रि साढे आठ बजे हटा जाम

आक्रोशित ग्रामीणो ने चकिया में दोपहर बाद चक्का जाम कर दिया भारी संंख्या में पुलिस बल के साथ सी ओ रघुराज व अपर पुलिस अधीक्षक सुखलाल भारती मय फोर्स मौके पर माैजूद रहे और लाख प्रयास किया जाता रहा कि जाम हट जाय और आखिरकार आक्रोश ग्रामीणों ने किया चक्का जाम । परिजनों में कोहराम मचा हुआ है और अभियुक्तो को पकड़ने में पुलिस जुटी हुई है वहां के लोगों का कहना है कि जब तक विमलेश इमरान और दोनों के घर में ताला नहीं लगेगा तब तक लाश हम लोग फूंकने नहीं ले जाएंगे जिसमें प्रशासन जनता को समझाने में लगी हुई है।

चार नामजद एक गिरफ्तार तीन की तलाश में लगी पुलिस

वही चश्मदीत गवाह गाँव के ही एकरामुद्दीन जो विकलांग भी है ने सारी घटना को देखा। पुलिस ने तहरीर लिख ली है और दूबेपुर से विमलेश यादव को गिरफ्तार भी कर लिया है। और अभियुक्तों को पकडने के लिए पुलिस दबिस बना रही है। चक्का जाम के दौरान सी ओ ‚ कोतवाल ‚एस डी एम चकिया व आस पास के कई थानों की पुलिस मौके पर रही। बार बार समझाने व इसी बीच पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष छत्रबलि सिंह और श्याम जी सिंह भी मौके पर रहे । किसी प्रकार समझाबुझाकर और आश्वासन देकर कि अपराधियों को बक्सा नही जायेगा पर जाम रात्रि साढे आठ बजे समाप्त हुआ। सभी अधिकारी व पुलिस लतीफशाह गई है। और वहा भी भारी मात्रा में पुलिस की तेनाती कर दी गई है। जिससे कोई अप्रिय घटना न हो।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
previous arrow
next arrow