srvs-001
srvs
WhatsApp Image 2023-08-12 at 12.29.27 PM
Iqra model school
WhatsApp-Image-2024-01-25-at-14.35.12-1
WhatsApp-Image-2024-02-25-at-08.22.10
WhatsApp-Image-2024-03-15-at-19.40.39
WhatsApp-Image-2024-03-15-at-19.40.40
jpeg-optimizer_WhatsApp-Image-2024-04-07-at-13.55.52-1
previous arrow
next arrow

अम्बुज मोदनवाल की रिर्पोट

  • हमारी सरकार बनी तो शिक्षा मुक्त होगी– ओमप्रकाश राजभर
  • जो जमीन सरकारी है वह जमीन हमारी है– ओमप्रकाश राजभर
  • पहले हम अंग्रेजों के गुलाम थे अब हम नेताओं के गुलाम हैं –ओमप्रकाश राजभर

खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

शिकारगंज ‚चंदौली। पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर सरकारों पर हमला बोलते हुए कहा कि अभी तक कोई सरकार शिक्षा स्वास्थ्य में सुधार नही कर पाया‚ नाही कोई सरकार शिक्षा स्वास्थ्य को लेकर चिंतित ही है।

  • अगर हमारी सरकार बनी तो हम स्वास्थ्य 10 लाख तक निशुल्क इलाज होगा।
  • हमारी सरकार बनी तो एलकेजी से लेकर पीजी तक शिक्षा मुक्त रहेगी ।
  • हर समाज वर्ग के लोगों का करेंगे कार्य ।
  • हमारी सरकार बनती है तो हर वर्ग के बच्चे डीएम‚ एसपी‚ दरोगा होंगे कोई भेदभाव नही रहेगा।
khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
previous arrow
next arrow

वही यह भी कहा कि हमारी सरकार बनी तो शिक्षा परिवार में अनिवार्य होगा अगर मां-बाप बेटी बेटा को स्कूल नहीं भेजते हैं तो हम माता पिता को जेल में भी भेजने के कार्य करूंगा। बाबासाहेब आंबेडकर ने संविधान में लिखा था कि हर 10 साल के बाद जातिगत गणना किया जाएगा लेकिन किसी भी सरकार नहीं करा पाई।वही उन्होने कहा कि अगर जातिगत गणना होती है तो हर वर्गों को समान शिक्षा रोजगार उपलब्ध होगा।

कहा कि हमारे देश में पुरुष महिला की हिस्सेदारी बराबर हो चुकी है इसलिए हमारे देश के 50% महिलाओं को रोजगार शिक्षा स्वास्थ्य मैं भागीदारी होनी चाहिए।

कोई भी पार्टी महिलाओं को 50प्रतिशत टिकट नही दे पाई ‚ बेटा बेटी में भेदभाव नही होना चाहिए

इतना ही नहीं सरकार बस खाती है महिलाओं की रिश्तेदारी रहती हैं लेकिन कोई भी पार्टी महिलाओं को 50% टिकट सुरक्षित नहीं कर पाती।बेटा बेटी में भेदभाव नहीं होना चाहिए शिक्षा एक समान होना चाहिए बेटियां भी हमारे देश के नाम रोशन कर रही है। जितना बेटा शिक्षा का अधिकार है उतना बिटिया की हकदार है।

ऐसा कानून बनाऊंगा की आने वाली पीढ़ी को शिक्षा मुक्त हमेशा के लिए मिल सके

तेलंगाना सरकार में 4 करोड़ की आबादी में हर घर के बच्चों को एलकेजी से बिजी तक शिक्षा मुक्ति मिलती है उत्तर प्रदेश की हो सकता है हमारी पार्टी अगर सरकार में आती है तो ऐसा कानून बनाऊंगा की आने वाली पीढ़ी को शिक्षा मुक्त हमेशा के लिए मिल सके।

राजा रानी के पेट से नहीं राजा अब जनता की ओट से बनेगा

यह भी कहा कि राजा रानी के पेट से नहीं राजा अब जनता की ओट से बनेगा। अपने संबोधन में कहा कि मैं जनता को भलाई के लिए सरकार में रहते हुए भी मंत्री का गद्दी छोड़ दिया। अगर जनता कहे तो मैं विधायक मैं विधायक पद से भी त्यागपत्र देने के लिए तैयार हूं। मैं जनता का सेवक हूं मैं हमेशा गरीबों की जनता में रहना पसंद करूंगा।

भू माफिया के नाम पर सरकार उजाड रही गरीबों का घर

सरकार प्रहार करते हुए कहा कि सरकार ने एक कानून बनाया बनाया है कि भू माफिया के नाम पर जिससे गरीबों का भी घर पर उजाड़ दिया जा रहा है। जनता को नारा लगाते हुए कहा कि जो जमीन सरकारी है वह जमीन हमारी है।

पहले हम अंग्रेजों के गुलाम थे लेकिन आज के समय में हम नेताओं की गुलाम

अपने संबोधन में अभी कहा पहले हम अंग्रेजों के गुलाम थे लेकिन आज के समय में हम नेताओं की गुलाम हो गए हैं
आज के समय में उत्तर प्रदेश सरकार ने बिजली के बिल को लेकर विकट समस्या गरीबों के सामने उत्पन्न हो गई है गरीबों का हनन हो रहा है। वही बता दे कि सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी कार्यकर्ताओं को माल्यार्पण करके कार्यकर्ताओं का सम्मान किया गया। प्रेस वार्ता में कहा की अभी तक कोई निश्चित नहीं हुआ है कि 2024एवं 27 में गठबंधन से चुनाव लड़ेंगे की अकेले लड़ेंगे।

निकाय चुनाव हम अपना अकेले दम पर लड़ने की तैयारी कर रहे

अभी फिलहाल में निकाय चुनाव है निकाय चुनाव हम अपना अकेले दम पर लड़ने की तैयारी कर रहे हैं
पत्रकार द्वारा पूछा गया सवाल की प्रदेश में योगी सरकार ने नवरात्र में सुंदर पाठ कराने का अधिकारियों को आदेश दिए हैं इस पर पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्या ने टिप्पणी किया है। जवाब बाबा अंबेडकर साहब ने अपने धर्म को मनाने के लिए आजादी दी है स्वामी प्रसाद बसपा सरकार में 4 बार मंत्री रहे उनको पिछड़ी दलित शोषित महिला पीड़ित नजर नहीं आया इनको पिछड़ी दलित शोषित महिला नजर आती हैं।

कार्यक्रम में सालिक यादव राष्ट्रीय संगठन मंत्री, विधायक बेबी राम संतोष राजभर,जिला अध्यक्ष भदोही, प्रदेश युवा मंच अध्यक्ष राधिका बिंद, जिला अध्यक्ष बबलू राजभर चंदौली , लक्ष्मी राजभर, वकील राजभर, प्रदेश उपाध्याय मुन्ना चौहान आनंद राज्यभर अशोक राजभर सहित बहुत सारे लोग रहे।