अतीक के आखिरी शब्द… नहीं ले गए तो नहीं गए:तभी पास से कनपटी पर गोली लगी और अगले 10 सेकेंड में अतीक भाई अशरफ समेत ढेर बेटे असद के एनकाउंटर के दो दिन बाद शनिवार देर रात को माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या कर दी गई। अतीक-अशरफ को मेडिकल जांच के लिए कॉल्विन अस्पताल ले जाया रहा था।प्रयागराज में आज जो हुआ, उस पर यकीन करना आसान नहीं है।

  • अतीक अहमद और अशरफ अहमद की प्रयागराज में दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई
  • दोनों गैंगस्टर भाइयों को पुलिस दलबल की सुरक्षा में प्रयागराज के अस्पताल लाया जा रहा था
  • तीन हमलावरों ने मीडिया कैमरों के सामने दोनों भाइयों पर गोलियां चलाईं और दोनों की मौत
  • अतीक-अशरफ हत्याकांड पर आलाधिकारी रवाना
  • डीजीपी आर के विश्वकर्मा हुए रवाना
  • स्पेशल डीजी क़ानून व्यवस्था प्रशांत कुमार रवाना
  • प्रमुख सचिव गृह संजय प्रसाद भी रवाना
  • देर रात तक प्रयागराज पहुंचें सभी अधिकारी

हैरानी की बात यह है कि ये सब पुलिस की सुरक्षा के बावजूद और मीडिया कैमरों के सामने हुआ। जब हमलावरों ने गोलियां चलाईं तब अतीक अहमद और अशरफ अहमद पुलिस हथकड़ी में थे और मीडिया उनसे सवाल कर रही थी। गोलियां लगते ही अतीक और अहमद ढेर हो गए और सड़क पर खून फैल गया। उधर, मौके पर तैनात पुलिस और मीडिया वालों में अफरा-तफरी मच गई। किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा था कि ये क्या होगा, कैसे हो गया? आइए जानते हैं, अतीक और अशरफ के आखिर पलों की वो कहानी जिसने देशभर में खलबली मचा दी…

खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

प्रयागराज । गैंगस्टर अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की शनिवार रात प्रयागराज में मेडिकल कॉलेज के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस दोनों का मेडिकल कराने के लिए अस्पताल लेकर जा रही थी। इसी दौरान जब वे मीडिया कर्मियों से बातचीत कर रहे थे। तभी तीन हमलावरों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। घटना के बाद एडीजी लॉ एण्ड ऑर्डर प्रशांत कुमार देर रात सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलने पहुंचे। सीएम ने आपातकालीन बैठक बुलाई है।

अतीक के कपपटी से सटाकर पहली गोली मारी ‚हत्या के वक्त दोनो भाइयों को बंधी थी हथकडी

अतीक की कनपटी पर पिस्टल सटाकर पहली गोली मारी। उसके बाद अशरफ की छाती में गोली लगी। दोनों मौके पर गिर पड़े। बताया जा रहा है कि दोनों की मौके पर ही मौत हो गई है। दोनों भाइयों के हाथ में हथकड़ी बंधी थी। इसलिए दोनों अगल-बगल ही गिर पड़े। फायरिंग शुरू होते ही मौके पर अफरा-तफरी मच गई।

srvs-001
srvs
WhatsApp Image 2023-08-12 at 12.29.27 PM
Iqra model school
WhatsApp-Image-2024-01-25-at-14.35.12-1
WhatsApp-Image-2024-02-25-at-08.22.10
WhatsApp-Image-2024-03-15-at-19.40.39
WhatsApp-Image-2024-03-15-at-19.40.40
jpeg-optimizer_WhatsApp-Image-2024-04-07-at-13.55.52-1
previous arrow
next arrow

10 राउंड की गई फायरिग ‚घटना ए वारदात से दो हमलावर गिरफ्तार

अतीक और अशरफ पर करीब 10 राउंड फायरिंग की गई। पुलिस ने मौके से तीन पिस्टल बरामद कर ली है। दो हमलावरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

4 दिन की पुलिस रिमांड पर थे अतीक और अशरफ
अतीक अहमद और अशरफ को यूपी ATS और प्रयागराज पुलिस ने 4 दिन की रिमांड पर लिया था। दोनों भाइयों से 23 घंटे पूछताछ की जा चुकी थी। दोनों से करीब 200 सवाल पूछे गए। सूत्रों के मुताबिक, इस दौरान अतीक ने कबूला था कि वह पाकिस्तान से हथियार की सप्लाई लेता रहा है। अहमदाबाद जेल से उसने ISI एजेंट को फोन किया था। यही नहीं, अतीक ने उमेश पाल हत्याकांड की साजिश का भी जुर्म कबूल किया है। अशरफ ने पुलिस को बताया कि किसी चैनल से हथियार पंजाब के एक फॉर्म हाउस तक पहुंच जाते थे।

अस्पताल के पास पहुॅचते ही किया गया हमला

बताया जा रहा है कि ISI एजेंट और पाकिस्तान से कनेक्शन कबूल करने के बाद पुलिस और एटीएस दोनों भाइयों को हथियारों की बरामदी के लिए लेकर जा रही थी। पुलिस दोनों का मेडिकल कराने जा रही थी। जैसे ही वह अस्पताल के पास पहुंचे, तीन हमलावरों पर उनपर हमला कर दिया।

वो आखिरी 10 सेकंड… अतीक और अशरफ को भून डाला और पिस्टल फेंक सरेंडर कर गए हमलावर

कल रात बिगड़ गई थी अतीक की तबीयत
इससे पहले, शुक्रवार रात अतीक अहमद और अशरफ को लेकर प्रयागराज की पुलिस कौशांबी पहुंची थी। उसे संदीपन घाट थाना क्षेत्र स्थित महंगाई कस्बा लाया गया था। अतीक से उसकी बेनामी संपत्ति कहां-कहां और किस-किस के जरिए संचालित होती है। इस बारे में पता लगाने की कोशिश की गई।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
previous arrow
next arrow

दो दिन पहले हुआ बेटे का एनकाउंटर

इससे पहले गुरुवार 13 अप्रैल को अतीक के बेटे असद का एनकाउंटर झांसी में कर दिया गया था। उसके साथ उसके दोस्त गुलाम को भी एसटीएफ ने मार गिराया था। दोनों उमेश पाल मर्डर केस में वांटेड थे। दोनों पर पांच-पांच लाख रुपए का इनाम था। पुलिस के मुताबिक, इनके पास विदेशी हथियार भी मिले हैं। एनकाउंटर झांसी में पारीछा डैम के पास STF ने किया।

गोली लगने से 3 सेकेंड पहले अतीक ने की असद की बात, बेटे की कब्र से 3KM दूर हुई हत्या

माफिया अतीक और उसके भाई अशरफ की शनिवार रात प्रयागराज में हत्या कर दी गई है। पुलिस उन्हें अस्पताल में मेडिकल टेस्ट के लिए ले जा रही थी। पत्रकार साथ-साथ चलते हुए अतीक से सवाल कर रहे थे। इसी बीच तीन युवक मीडियाकर्मी बनकर पुलिस का सुरक्षा घेरा तोड़ते हुए आए और अतीक के सिर में गोली मार दी। इसके बाद अशरफ पर फायरिंग की। दोनों वहीं ढेर हो गए।

हमले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल‚ तीनों हमलावरों ने किया सरेंडर

इस हमले के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। तीनों हमलावरों ने सरेंडर कर दिया है। हमलावरों की पहचान लवलेश, सनी और अरुण मौर्य के नाम से हुई है। उनके पास से मीडिया कार्ड, कैमरा और माइक भी मिला है। इस हमले में कॉन्स्टेबल मानसिंह को भी गोली लगी है, जिसे अस्पताल ले जाया गया है।

यूपी पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी कह नहीं रही है। हमले के तुरंत बाद, यूपी के एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार CM योगी से मिलने पहुंचे हैं। सीएम योगी ने सभी बड़े अधिकारियों को बैठक के लिए बुलाया है। वहीं, प्रयागराज में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है। घटनास्थल पर SWAT (स्पेशल वीपंस ऐंड टैक्टिक्स) टीम पहुंच गई है। संवेदनशील इलाकों में RAF (रैपिड एक्शन फोर्स) की तैनाती की जा रही है। पुलिस की गश्त बढ़ा दी गई है।

अतीक-अशरफ मर्डर: ‘NCR न्यूज’ का माइक और डमी कैमरा लेकर आए थे हत्थारे! बाइक हुई बरामद

हमलावर पुलिसवालों के सामने आए और अतीक-अशरफ पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं. बताया जा रहा है कि ‘NCR न्यूज’ का माइक और डमी कैमरा लेकर आए थे हत्थारे! बाइक हुई बरामद.