• उठ रहे विरोध के स्वर ।
  • कुछ प्रत्याशी कर सकते है बगावत।
  • भारतीय जनता पार्टी से गौरव श्रीवास्तव‚सपा से मीरा जायसवाल तो बसपा से कैश खान तो कांगेस से सूर्य प्रकाश केशरी चुनावी समर में

खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

चकिया‚चंदौली। भारतीय जनता पार्टी के अपना नगर पंचायत अध्यक्ष पद के लिए प्रत्याशी घोषित करने के बाद लम्बे अन्तराल के बाद आखिरकार समाजवादी पार्टी ने भी अपने प्रत्याशी घोषित कर ही दिया। समाजवादी पार्टी के काफी मंथन व रस्सा कसी के बाद चकिया नगर पंचायत से मीरा जायसवाल को अपना प्रत्याशी नामित किया है। वही बता दे कि मीरा जायसवाल इसके पहले भी एक बार नगर पंचायत अध्यक्ष रह चुकी है। और इनके पति स्व 0अशोक कुमार बागी भी नगर पंचायत अध्यक्ष रहे।

srvs-001
srvs
WhatsApp Image 2023-08-12 at 12.29.27 PM
Iqra model school
WhatsApp-Image-2024-01-25-at-14.35.12-1
WhatsApp-Image-2024-02-25-at-08.22.10
WhatsApp-Image-2024-03-15-at-19.40.39
WhatsApp-Image-2024-03-15-at-19.40.40
jpeg-optimizer_WhatsApp-Image-2024-04-07-at-13.55.52-1
previous arrow
next arrow

कशमकश व जद्दोजहद के बीच आखिरी दिन सपा ने खोला पत्ता‚मीरा जायसवाल को बनाया प्रत्याशी

इस बार नगर निकाय का नामांकन जहा 11 अप्रैल से ही भरा जा रहा है वही भारतीय जनता पार्टी ने गौरव श्रीवास्तव को 16 अप्रैल की अपरान्ह दो बजे के लगभग प्रत्याशी होने की घोषणा की तो वही समाजवादी पार्टी उससे भी एक कदम आगे निकलते हुए आखिरी दिन यानि कि 17 अप्रैल को अपने प्रत्याशी की घोषणा की। जिससे लगता है कि दोनो पार्टियों में प्रत्याशियों की की भरमार रही और पार्टी को डिसीजन लेने में काफी जद्देाजहद का सामना करना पडा। आखिरकार पार्टी ने पुराने को ही अपना प्रत्याशी बनाने का निर्णय लिया।

गुप्ता समाज व साहू समाज के साथ लगातार हो रहे भेदभाव से हो सकती है परेशानी

वही बता दे कि लगातार राजनीतिक गलियारें में साहूॅ समाज व गुप्ता समाज की अवहेलना होते रहने और सिर्फ केवल मोहरा बनाये रखने के कारण इस बार इनमें काफी विरोध की भावना है। इनके कुछ धुरंधर आकाओं ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि क्या हमारा सिर्फ यूज ही किया जायेगा या फिर हमे भी पार्टिसिपेशन का मौका मिलेगा। अब देखना है कि मीरा जायसवाल को टिकट मिलने के बाद नगर पंचायत चकिया में इनका रूझान क्या होता है।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
previous arrow
next arrow

पूर्व में सपा से अध्यक्ष रहे रीता चौबे के पति रवि चौबे भी भर सकते है स्वतंत्र के रूप में पर्चा

वही आप को बताते चले कि समाजवादी पार्टी से नगर पंचायत अध्यक्ष रही रीता चौबे के पति रवि प्रकाश चौबे के साथ ही रमेश गुप्ता भी लाइन में रहे और साथ ही लाइन मेे प्रबलतम दावेदार रहे अजय गुप्ता को भी दरकिनार करते हुए मीरा जायसवाल को टिकट दिया गया है। अब देखना यह है कि क्या ये लोग पार्टी का साथ देते है या फिर स्वतंत्र प्रत्याशी के रूप में पार्टी को अपना विरोध दर्ज कराने का प्रयास करते है। इसको लेकर पार्टी में काफी असमंजश की स्थिति बनी हुई है। मतो की बात करे तो गुप्ता और साहू समाज का मत भी किसी भी मामले में जायसवाल विरादरी के मतो से कम नही है। अगर इन्होने विरोध स्वर उठाया तो समाजवादी पार्टी को नाको चने चबाने पडेंगे।

समाजवादी पार्टी ने कहा से किसे बनाया अपना प्रत्याशी

  • नगर पंचायत चकिया से मीरा जायसयवाल।
  • नगर पंचायत सैयदराजा से मजदुन बेगम ।
  • नगर पालिका डी डी यू नगर से अनिता सोनकर