खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर।

जब किसी से कोई दिल ही दिल में बेपनाह मोहब्बत करता हैं । और सामने वाले को पता ही नही की कोई हमसे प्यार कर रहा है इसे हम One Side Love कहते हैं । दोस्तों जब हम किसी से प्यार करते हैं तो उसे बता देना चाहिए। कई बार क्या होता है की कोई किसी से बेपनाह मोहब्बत करता हैं और उसे पता तक नही रहता है अब क्या पता उस इंसान के दिल में भी उसके लिए क्या फिलिंग है वो उससे प्यार करेगा भी या नही कुछ पता नहीं ।

srvs-001
srvs
WhatsApp Image 2023-08-12 at 12.29.27 PM
Iqra model school
WhatsApp-Image-2024-01-25-at-14.35.12-1
WhatsApp-Image-2024-02-25-at-08.22.10
WhatsApp-Image-2024-03-15-at-19.40.39
WhatsApp-Image-2024-03-15-at-19.40.40
jpeg-optimizer_WhatsApp-Image-2024-04-07-at-13.55.52-1
previous arrow
next arrow

प्यार मुझसे करना ही पड़ेगा वरना घर से निकलना मुश्किल कर दूँगा

कुछ ऐसा ही नजरा गोरखपुर में देखने को मिला जहा पर प्यार करने से इनकार करने पर छात्रा पर जानलेवा हमला कर दिया गया। मामला एक तरफा प्यार का था। छात्रा की क्लासमेट ने बताया कि लड़का प्यार करने का दबाव बना रहा था। धमकी देता था कि मुझसे दोस्ती करनी पड़ेगी। प्यार करना पड़ेगा। वरना घर से निकलना मुश्किल कर दूंगा।

मना करने पर जानलेवा हमला‚ जान से मारने की कोशिस

शुक्रवार की देर शाम खेत की तरफ अपनी सहेलियों के साथ गई छात्रा पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। शोर सुनकर लोग भी मौके पर पहुंच गए। छात्रा ने बताया कि उसके चाचा के साढ़ू के बेटे ने उस पर हमला किया है। विरोध करने पर उसने गड़ासे से हमला कर जान से मारने की भी कोशिश की। घटना पिपराइच इलाके के वार्ड नंबर एक की है। BRD अस्पताल में छात्रा का इलाज करवाया जा रहा है।

हमलवार छात्रा के रिश्तेदारी में से ही‚लेकिन छात्रा लगातार करती रही विरोध

परिवार के लोगों के मुताबिक, पिपराइच इलाके के वार्ड नंबर एक की रहने वाली छात्रा से उसके ही रिश्तेदारी का एक युवक एक तरफा प्रेम करता है। वह छात्रा के रिश्तेदारी में आता है। वह काफी दिनों से उसे परेशान कर रहा था। लेकिन, छात्रा इस बात का लगातार विरोध कर रही थी।इस बीच शुक्रवार की रात छात्रा अपनी सहेलियों संग गांव में खेत की तरफ निकली हुई थी। तभी वहां आरोपी युवक किशन पहले से घात लगाए बैठा था। आरोप है कि छात्रा को देखते ही पहले उसने उसके साथ जोर-जबरदस्ती करनी शुरू कर दी और फिर विरोध करने पर धारदार हथियार से उस पर हमला कर दिया।

दोनों हाथों और गर्दन में आई चोटें छात्रा हास्पीटलाइज्ड‚हमलावर युवक गिरफ्तार

खुद को बचने की कोशिश में छात्रा के दोनों हाथ और गर्दन पर गंभीर चोटें आई है। यह देख उसके साथ मौजूद सहेलियां शोर मचाने लगी। शोर सुनकर गांव और परिवार के लोग भी पहुंच गए। हालांकि, इस बीच युवक मौका देखकर फरार हो गया। फिलहाल छात्रा का बीआरडी मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है। जबकि, पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।थानाध्यक्ष पिपराइच नीतिन रघुनाथ श्रीवास्तव नें बताया, छात्रा के भाई की तहरीर पर हत्या की कोशिश का केस दर्ज कर आरोपी युवक किशन को गिरफ्तार कर लिया गया है।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
previous arrow
next arrow