WhatsApp Image 2023-08-12 at 12.29.27 PM
Iqra model school
WhatsApp-Image-2024-01-25-at-14.35.12-1
WhatsApp-Image-2024-02-25-at-08.22.10
WhatsApp-Image-2024-03-15-at-19.40.39
WhatsApp-Image-2024-03-15-at-19.40.40
jpeg-optimizer_WhatsApp-Image-2024-04-07-at-13.55.52-1
srvs_11zon
Screenshot_7_11zon
previous arrow
next arrow
  • ई ओ ने बुलाया पुलिस फोर्स‚दी मुकदमें में फसाने की धमकी

आफताब आलम की रिर्पोट

खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

पीडीडीयू नगर ‚चन्दौली।पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर के नगर पालिका परिषद अधिशासी अधिकारी कृष्ण चंद उप नगर आयुक्त को पत्रक देने गए पत्रकार संदीप कुमार निगम से दुर्व्यवहार करते हुए नगर पालिका के ईओ कृष्ण चंद्र के इशारे पर ठेकेदारों ने ऑफिस में पत्रकार के साथ धक्का मुक्की करते हुए मोबाईल छिनने लगे। कार्यालय से बाहर कर दिया। अधिशासी अधिकारी द्वारा धमकी दी गई कि तुम्हे फ़र्ज़ी मुक़दमे में फसाएंगे।

पत्रकार गया था दुर्गंध से आजीज ग्रामीणों के साथ पत्रक देने

सरकारी काम में बाधा व मार पीट का नाम देकर कूड़ा बाजार पुलिस चौकी से पुलिस फोर्स को मौके पर बुला लिया। पत्रकार संदीप कुमार निगम वार्ड नंबर 9 मुगलचक के हैं। मामला पोखरा में गन्दगी से जुड़ा है मुगलचक वार्ड नंबर 9 के सार्वजनिक पोखरा पर नगर पालिका परिषद द्वारा मछली पालन हेतु टेंडर के माध्यम से आवंटित कर दिया गया था। जिसपर ठेकेदार द्वारा मछली निकालने के नाम पर तीन महीने पहले पोखरा का सारा पानी निकाल कर पोखरे को उसी हाल में छोड़ दिया गया। जिससे मरे हुए मछलियों से आस-पास के लोगो का जीना मुश्किल हो गया है।

संक्रामक रोग फैलने की आसंका बलवती‚विधायक का भी कहना हुआ हवा हवाई

भीसड़ गर्मी के कारण संक्रमण बिमारी फैलने का खतरा बना हुआ है। पूर्व में वार्ड वासियों द्वारा भी कई बार नगर पालिका के अधिकारियों को अवगत कराया था जिस पर अब तक कोई कार्यवाही नहीं हुई। जिसके बाद मामले को लेकर लगभग तीन सप्ताह पूर्व वार्ड वासियों ने नगर के विधायक रमेश जयसवाल जी को अवगत कराया जिस पर विधायक जी ने अधिशासी अधिकारी को निर्देशित किया की मौके पर जांच कर जल्द से जल्द समस्या का समाधान निकाले। अधिशासी अधिकारी ने विधायक जी की बातों को दरकिनार कर दिया और उल्टे पत्रकार को ही फर्जी मुकदमे में फसाने का तना बना बुनने लगे।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
previous arrow
next arrow

भ्रष्ट अधिकारी पर कार्यवाई नहीं हुई तो पत्रकार संगठन धरना प्रदर्शन करने को होंगे बाध्य

पत्रक सौंपने वालों में पत्रकार संदीप कुमार निगम के साथ अभिजीत यादव,सुमित जायसवाल,जय किशन गोंड,अरविंद सिंह सहित अन्य लोग नगर पालिका परिषद कार्यालय पहुंचे थें जहा पर पत्रक सौंपने के बाद अधिशासी अधिकारी कृष्ण चंद द्वारा इस मामले में बात करते हुए पत्रकार संदीप कुमार निगम पर आग बबूला हो गए वे कहने लगे आप क्यों आए है यहां सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न कर रहे है इन सब बातो का हवाला देते हुए अधिशासी अधिकारी के इशारे पर कुछ ठेकेदारों द्वारा धक्का मुक्की देकर फोन छीनने का भी प्रयास करने लगे और बाहर कर दिया। धमकी देने लगे फ़र्ज़ी मुक़दमें में फसाने की। पत्रकार कुछ समझ पाते तब तक कुड़ा बजार चौकी प्रभारी सहित फोर्स मौके पर धमक पड़े। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने झूठे तथ्यों की जांच कर बैरंग लौट गई। आखिर ऐसी घटिया सोच रखने वाले अधिशासी अधिकारी कृष्ण चन्द्र के खिलाफ शासन व जिला प्रशासन कब तक कार्यवाही करेगा यह अधिकारी पूर्व में भी खुन्नस खाए समाजिक कार्यकर्ता और कर्मचारी को भी फर्जी मुकदमे में फसा चुके हैं। यदि ऐसे भ्रष्ट अधिकारी पर कार्यवाई नहीं हुई तो पत्रकार संगठन धरना प्रदर्शन करने को बाध्य होंगे।